काैन है ये मिस्ट्री गर्ल, पृथ्वी शाॅ के साथ उड़ रही हैं अफेयर की खबरें

Team India opener Prithvi Shaw dating this actress? | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली: पृथ्वी शॉ ने महज 18 साल की उम्र में अपने पहले टेस्ट में शानदार शतक बनाया। इस खिलाड़ी को देश का भविष्य माना जाता है। शॉ को भारतीय टीम का अगला सुपरस्टार माना जाता है। उनकी तुलना सचिन और ब्रायन लारा जैसे दिग्गजों से की जा रही है। हालांकि, उन्होंने चोट के कारण कम क्रिकेट खेला है। वह हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम में लौटे लेकिन ज्यादा कुछ नहीं कर सके। वह वर्तमान में आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं। वह दिल्ली कैपिल्लस में शामिल हैं और शारजाह में प्रशिक्षण ले रहे हैं।

सोशल मीडिया के जरिए लगे कयास

सोशल मीडिया के जरिए लगे कयास

इस बीच, शॉ के व्यक्तिगत जीवन पर वर्तमान में एक चर्चित खबर चल रही है। उन्हें एक अभिनेत्री के साथ डेटिंग करने की बात सामने आई है। शॉ कथित तौर पर प्यार की पिच पर छक्के और चौके लगा रहे हैं। हाल ही में उनके सोशल मीडिया पर कुछ टिप्पणियां आई हैं। इससे यह अनुमान लगाना मुश्किल नहीं है कि उनके और अभिनेत्री के बीच कुछ चल रहा है। अभिनेत्री का नाम प्राची सिंह है और वह मुंबई से हैं।

पृथ्वी की अभिनेत्री प्राची सिंह के साथ घनिष्ठ मित्रता है

पृथ्वी की अभिनेत्री प्राची सिंह के साथ घनिष्ठ मित्रता है

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि प्राची सिंह और शॉ की बहुत गहरी दोस्ती है। इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम पर है। प्राची सिंह ने उनकी प्रत्येक पोस्ट पर टिप्पणी की। यहां तक ​​कि यह युवा क्रिकेटर भी उन्हें जवाब देना नहीं भूलता। प्राची सिंह की टिप्पणी और शॉ के जवाब को देखते हुए, यह स्पष्ट है कि यह दोस्ती कितनी करीबी है।

कौन हैं प्राची सिंह?

कौन हैं प्राची सिंह?

प्राची सिंह अभिनय के क्षेत्र में नई हैं। उसने कलर्स चैनल की प्रसिद्ध श्रृंखला उड़ान में काम किया है। वह एक मॉडल है और बेहतरीन बैले डांस भी करती है।

पाकिस्तान के खिलाड़ियों के लिए आई अच्छी खबर, सैलरी में हुआ बड़ा इजाफा

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, September 10, 2020, 16:52 [IST]
Other articles published on Sep 10, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X