जिस सड़क के गड्ढे के कारण हुई बेटे की माैत, उसे आज भी मिट्टी से भरता है पिता

नई दिल्ली। खराब सड़कें बड़ी दुर्घटना का कारण बनती हैं। कईयों को सड़क पर पड़े गड्ढों के कार जान भी गंवाना पड़ जाती है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने उस शख्स की तारीफ की जो सड़क में पड़े गड्ढे मिट्टी से भर रहा है ताकि कोई हादसा ना हो। वो शख्स मिट्टी इसलिए भरता है क्योंकि उसने सड़क पर पड़े गड्ढे के कारण खुद अपना बेटा खोया है।

रोहित का मुरीद हुआ पाकिस्तानी क्रिकेटर, बोला- 150 के बाद 200 रन भी बना देते हैंरोहित का मुरीद हुआ पाकिस्तानी क्रिकेटर, बोला- 150 के बाद 200 रन भी बना देते हैं

दरअसल, 2015 में दादाराव बिलहोरे ने अपने 16 साल के लड़के को खो दिया था। सड़क में गड्ढा होने के कारण दादाराव का बेटा दुर्घटना का शिकार हो गया था। अपने इकलौते बेटे की मौत के बाद दादाराव ने सड़क में गड्ढे भरने का काम शुरू किया।

आकाश चोपड़ा ने चुनी माैजूदा समय की बेस्ट टेस्ट टीम, 15 खिलाड़ी किए शामिलआकाश चोपड़ा ने चुनी माैजूदा समय की बेस्ट टेस्ट टीम, 15 खिलाड़ी किए शामिल

वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट किया, "दादाराव ने जबसे अपने 16 साल के बेटे को मुंबई में एक गड्ढे के कारण हुई सड़क दुर्घटना में खोया है तब से वह सड़क के गड्ढे भर रहे हैं। जब दुख के कारण वह टूटे हुए थे, तब भी वह ब्लॉक्स, कंकड, पत्थर, फावड़ा हाथ में लिए वह हर गड्ढे को भरते हैं।"

बता दें कि वीवीएस लक्ष्मण भारतीय टेस्ट टीम के अहम खिलाड़ी रहे । उन्होंने 86 वनडे मैचों में 30.76 की औसत से 2338 रन बनाएं हैं। वनडे क्रिकेट में उन्होंने 6 शतक और 10 अर्धशतक लगाए हैं। लक्ष्मण ने 134 टेस्ट मैचों में 45.97 की औसत से 8781 रन बनाएं हैं। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 17 शतक और 56 अर्धशतक जमाए हैं।

राशिद खान की मां का हुआ निधन, ट्विटर के जरिए जाहिर किया दुखराशिद खान की मां का हुआ निधन, ट्विटर के जरिए जाहिर किया दुख

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: vvs laxman cricket death
Story first published: Friday, June 19, 2020, 15:03 [IST]
Other articles published on Jun 19, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X