दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, भारत के खिलाफ पूरी सीरीज से बाहर हुआ ये धाकड़ गेंदबाज

Posted By:
India vs South Africa 1st Test: Dale Styne ruled out of Series, Here is why | वनइंडिया हिंदी
दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये गेंदबाज

केप टाउन। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका लगा है। केप टाउन के न्यूलैंड्स में खेले जा रहे इस मैच से दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ तेज गेंदबाज डेल स्टेन बाहर हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेल स्टेन अब इस पूरी सीरीज में दिखाई नहीं देंगे।

मैच के दूसरे दिन शनिवार को स्टेन को गेंदबाजी करने के दौरान बाएं पैर की एड़ी में चोट लगी जिसके कारण वह इस मैच से बाहर हो गए। उनकी इस चोट को ठीक होने में एक अनुमान के मुताबिक चार से छह सप्ताह लग सकते हैं। वह मैच में गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे और शायद ही बल्लेबाजी के लिए उतरें।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने ट्वीट किया, 'डेल स्टेन को बायीं एड़ी में चोट लगी है, उन्हें स्कैनिंग के लिए ले जाया गया ताकि पूरी स्थिति का पता लगाया जा सके। क्रिकेट साउथ अफ्रीका इस बारे में और अपडेट देगा।'

भारतीय बैटिंग के 18वें ओवर में डेल स्टेन को एड़ी के दर्द से कराहते देखा गया जिसके बाद वे मैदान से बाहर चले गए। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी में 286 जवाब में भारतीय टीम दूसरे दिन शनिवार को 209 रनों पर ही ढेर हो गई। भारत के लिए सबसे ज्यादा 93 रन हार्दिक पांड्या ने बनाए।

Story first published: Sunday, January 7, 2018, 8:52 [IST]
Other articles published on Jan 7, 2018
Please Wait while comments are loading...