'जल्द ही कोचिंग की दुनिया में उतरेंगे धोनी, करेंगे नए करियर की शुरुआत'

MS Dhoni will start a new Career as Coach, Says former Pakistan cricketer Kaneria | Oneindia Sports

कराची : पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया को लगता है कि पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी भविष्य में कमेंट्री की जगह कोचिंग को तरजीह देंगे। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी से हाल ही में पूछा गया था कि उन्हें क्या लगता है कि एमएस धोनी किसे चुनेंगे तो कनेरिया ने अपने YouTube चैनल पर एक प्रश्न-उत्तर सत्र के दौरान अपनी राय रखी।

कनेरिया ने जवाब दिया, "मुझे लगता है कि एमएस धोनी कमेंट्री के बजाय कोचिंग को प्राथमिकता देंगे। मुझे निश्चित रूप से लगता है कि धोनी जल्द ही कोचिंग की दुनिया में प्रवेश करेंगे और उस क्षेत्र में एक नया करियर शुरू करेंगे।" एमएस धोनी ने अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। आखिरी बार भारत के लिए 2019 एकदिवसीय विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेले, जिसमें भारत को हार मिली थी।

Tokyo 2020: 10m एयर राइफल क्वालिफिकशन राउंड से ही बाहर हुईं भारत की चंदेला और वलारिवनTokyo 2020: 10m एयर राइफल क्वालिफिकशन राउंड से ही बाहर हुईं भारत की चंदेला और वलारिवन

धोनी हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 14वें संस्करण के दौरान एक्शन में थे, जहां उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने सात मैचों में 10 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया। काफी विचार-विमर्श और बातचीत के बाद, टूर्नामेंट सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में फिर से शुरू होने वाला है, जहां चार प्लेऑफ सहित शेष 31 मैच तीन स्थानों दुबई, अबू धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे।

इस बीच, भारत की दो अलग-अलग टीम, वर्तमान में खेल रही हैं, जिसमें विराट कोहली इंग्लैंड में एक इकाई का नेतृत्व कर रहे हैं और श्रीलंका में शिखर धवन की अगुवाई वाली इकाई सीमित ओवरों की सीरीज के लिए है। भारत सितंबर के मध्य तक चलने वाली सीरीज में पांच टेस्ट मैचों में इंग्लैंड से खेलेगा, जिसके बाद आईपीएल के सदस्य यूएई के लिए रवाना होंगे, जो कि आईसीसी टी 20 विश्व कप 2021 का स्थल भी है।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: ms dhoni cricket danish kaneria
Story first published: Saturday, July 24, 2021, 8:40 [IST]
Other articles published on Jul 24, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X