ऑस्ट्रेलिया हारा, लेकिन फिर भी खुश है डेविड वार्नर की बेटी, पंसद आया कोहली का तोहफा

David Warner thanks Virat Kohli for gifting Test jersey to his daughter| वनइंडिया हिंदी

David Warner : भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा कुछ दिनों पहले समाप्त हो गया था। यह दौरा ब्रिस्बेन में गाबा स्टेडियम (Gabba Stadium) में दोनों टीमों के बीच चौथे टेस्ट के साथ समाप्त हुआ। निर्णायक मैच में, भारत ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) को 3 विकेट से हराकर टेस्ट श्रृंखला 2-1 से जीत ली। भारत की इस ऐतिहासिक जीत के बाद, मेजबान ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी निराश दिखे। लेकिन सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) के परिवार के सदस्यों में से एक की खुशी सीमित नहीं थी। इस बारे में खुद वॉर्नर ने जानकारी दी है।

IPL 2021 : प्रदर्शन तो खास नहीं, लेकिन लगती रही करोड़ों में बोली

वार्नर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की। यह उनकी बेटी इंडी रे की एक तस्वीर है जिसमें वह विराट कोहली (Virat Kohli) द्वारा हस्ताक्षरित जर्सी पहनी हुई दिख रही है। उसके चेहरे पर मुस्कान के साथ, यह स्पष्ट है कि वह विराट की जर्सी पहनने के लिए कितनी खुश थी। फोटो के कैप्शन में वार्नर ने लिखा, "मुझे पता है कि हम भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज हार गए। लेकिन यहां एक लड़की बहुत खुश है। विराट आपने मुझे जो जर्सी दी है, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। इंडी वास्तव में तुम्हारा यह उपहार भी पसंद करती है।''

इससे पहले, इंस्टाग्राम पर एक लाइव सत्र के दौरान, वार्नर ने खुलासा किया कि उनकी बेटी इंडी विराट की बहुत बड़ी प्रशंसक है। यहां तक ​​कि खुद वार्नर भी विराट को ऊर्जावान मानते हैं। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केवल एक टेस्ट मैच खेला था। उनके नेतृत्व में, भारतीय टीम को एडिलेड में पहले टेस्ट में अपमानजनक हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद, विराट घर लौट आए थे। कुछ दिनों पहले विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक क्यूट लड़की को जन्म दिया था।

IPL 2021 : आरसीबी ने जिसे किया रिलीज, वो बरसा रहा है रन, लग सकती है बड़ी बोली

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, January 30, 2021, 17:46 [IST]
Other articles published on Jan 30, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X