दीपक चाहर ने ठोका 95 मीटर लंबा छक्का, हैरान हुए रोहित ने किया सैल्यूट

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम ने तीन टी20आई मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में न्यूजीलैंड को 73 रनों से हराकर क्लीन स्वीप कर लिया है। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने ना सिर्फ बल्लेबाजी में कहर ढाया, बल्कि लक्ष्य का बचाव करते हुए भी शानदार गेंदबाजी पेश की। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के आखिरी ओवर में तेज गेंदबाज दीपक चाहर के बल्ले से रनों की बरसात हुई। दीपक ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए 19 रन बनाए। उन्होंने एडम मिल्ने के ओवर में 2 चौके और एक छक्का लगाया। इस दाैरान दीपक के बल्ले से निकले छक्के को देख कप्तान रोहित शर्मा भी हैरान रह गए।

हैरान हुए रोहित ने किया सैल्यूट
यह छक्का ओवर की चाैथी गेंद पर आया, जो 95 मीटर का था, जिसे देख टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी हैरान रह गए और ड्रेसिंग रूम से दीपक को सैल्यूट करते नजर आए। इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दीपक चाहर ने मात्र 8 गेंदों पर 21 रनों की नाबाद पारी खेल डाली जिसकी बदाैलत भारतीय टीम 180 के पार पहुंचने में सफल हुई। दीपक के बल्ले से पहले भी एक बार बड़ी पारी निकलती दिखी थी। उन्होंने इस साल श्रीलंका दौरे पर तीसरे वनडे में 82 गेंदों पर नाबाद 69 रनों की पारी खेलकर टीम को 3 विकेट से जीत दिलाई थी।

यह भी पढ़ें- कोहली-शास्त्री के युग में इन 3 खिलाड़ियों का क्रिकेट करियर लगभग हुआ खत्म

कुछ खास नहीं रहा दीपक का प्रदर्शन
हालांकि, न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20आई सीरीज में दीपक चाहर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके। दीपक को जयपुर और रांची में हुए पहले दोनों मैचों में चार ओवर के स्पेल में 42 रन पड़ गए थे। वह सिर्फ 1 विकेट ले सके थे। अब कोलकाता में भी उन्होंने 2.2 ओवर की गेंदबाजी में 26 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। वहीं मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 7 विकेट खोकर 184 रन बना दिए। कप्तान रोहित शर्मा 56 रनों की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की पूरी टीम 17.2 ओवर में 111 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई और 73 रनों से मैच हार गई।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Monday, November 22, 2021, 8:50 [IST]
Other articles published on Nov 22, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X