धोनी ने श्रीनिवासन से कहा- अगर कोरोना के मामले बढ़ते हैं, तो भी चिंता की कोई बात नहीं

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन की येलो आर्मी चेन्नई में पांच दिवसीय तैयारी शिविर में भाग लेने के बाद 21 अगस्त को दुबई में उतरी, लेकिन उसके बाद, उनके कई सदस्यों का COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया। रुतुराज गायकवाड़, दीपक चाहर और कई अन्य लोग कोरोनावायरस के प्रकोप से नहीं बच सके। लेकिन ऐसा नहीं है कि आईपीएल पर खतरा मंडरा गया। वहीं कप्तान महेंद्र सिंह ने टीम के मालि एन श्रीनिवासन को भरोसा दिलाया है कि बेशक मामले बढ़ते हैं, तो भी चिंता करने की कोई बात नहीं है।

CSK में फैले कोरोना संक्रमण के बाद साैरव गांगुली का बयान आया सामने

श्रीनिवासन से हुई धोनी की बात

श्रीनिवासन से हुई धोनी की बात

एन श्रीनिवासन ने धोनी से हुई बात को लेकर कहा, ''मैंने एमएस (धोनी) से बात की थी और उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि अगर संख्या बढ़ती है, तो भी चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने जूम कॉल के माध्यम से खिलाड़ियों से बात की और उन्हें सुरक्षित रहने के लिए कहा। आप वास्तव में नहीं जानते कि एक निष्क्रिय वाहक कौन है। मुझे एक ठोस कप्तान मिला है। धोनी बस किसी भी चीज से हैरान नहीं हैं। यह टीम में सभी को बहुत विश्वास दिला रहा है।'' श्रीनिवासन ने आउटलुक के हवाले से ऐसा कहा।

रैना को लेकर बोले

रैना को लेकर बोले

इस बीच, शनिवार, 29 अगस्त को सुरेश रैना टूर्नामेंट से बाहर हो गए और वापस भारत लौट आए। यहां तक ​​कि इसके पीछे के कारणों के बारे में राउंड्स करते हुए भी, कुछ भी ठोस सामने नहीं आया है। रैना के बाहर होने पर 75 वर्षीय श्रीनिवासन ने कहा, ''क्रिकेटर्स पुराने जमाने के स्वभाव वाले अभिनेताओं की तरह जैसे होते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स हमेशा एक परिवार की तरह रहा है और सभी सीनियर्स खिलाड़ियों ने साथ रहना सीखा है। मेरी सोच यह है कि यदि आप अनिच्छुक हैं या खुश नहीं हैं, तो वापस जाएं। मैं किसी को भी कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं करता ... कभी-कभी सफलता आपके सिर में आ जाती है।"

अभी तक जारी नहीं हुआ शेड्यूल

अभी तक जारी नहीं हुआ शेड्यूल

2020 का आईपीएल 19 सितंबर को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में भारत से बाहर चले जाने के बाद शुरू होने वाला है। हालांकि, CSK के झंझटों से गुजरने के कारण, BCCI को अभी पूरा शेड्यूल जारी नहीं किया गया है। संयुक्त अरब अमीरात में COVID-19 मामलों की बढ़ती संख्या और वहां की मौसम की स्थिति ने बोर्ड को अपने पैर की उंगलियों पर रखा है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: ms dhoni n srinivasan csk ipl ipl 2020
Story first published: Monday, August 31, 2020, 9:18 [IST]
Other articles published on Aug 31, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X