IPL शुरू होने से पहले RCB को झटका, शुरूआती मैच नहीं खेल पाएगा ये खिलाड़ी

IPL 2021: Aus leg-spinner Adam Zampa getting married, to miss RCB's 1st game | Oneindia Sports

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन-14 के शुरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को झटका लगा है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जांपा अपनी शादी के कारण आईपीएल 2021 के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे। आरसीबी के निदेशक क्रिकेट माइक हेसन ने फ्रेंचाइजी के ट्विटर पेज पर एक वीडियो के माध्यम से पुष्टि की। 28 वर्षीय लेग स्पिनर, जिन्होंने पिछले सीजन में तीन मैच खेले हैं, वे गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीजन की शुरुआत में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

हेसन ने बोल्ड डायरीज में बताया, "हमारे पास पहले गेम के लिए विदेशी खिलाड़ियों की पूरी टुकड़ी उपलब्ध नहीं होगी। जांपा शादी कर रहे हैं। यह उनके लिए एक महत्वपूर्ण समय है और यह कुछ ऐसा है कि एक मताधिकार के रूप में हम जानते हैं और हम सम्मान करते हैं और हम आशा करते हैं कि उनके पास एक महान समय है। इसलिए जब वह हमारे साथ जुड़ते हैं, तो एक बार फिर वह नए सिरे से बनेंगे। और टूर्नामेंट के बाकी हिस्सों में बड़े पैमाने पर योगदान दें। "

मुंबई से बाहर होते ही इन 4 खिलाड़ियों ने IPL में मचाया धमाल

हेसन ने पुष्टि की कि एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल सहित टीम के विदेशी खिलाड़ी 1 अप्रैल तक अलग-अलग समय पर पहुंचेंगे। कप्तान विराट कोहली सहित भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड वनडे के बाद एक या दो दिन के छोटे ब्रेक के बाद पहुंचेंगे। खिलाड़ियों और टीम के कर्मचारियों को एक सप्ताह के लिए क्वारेंटाइन में रहना होगा और कोविड -19 के टेस्ट पास करने होंगे।

आईपीएल का 14 वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होगा। कोरोना वायरस के कारण पिछले साल यूएई में प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। हालांकि, इस वर्ष प्रतियोगिता का आयोजन भारत में किया गया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, जो अभी तक टूर्नामेंट में एक खिताब जीतने के लिए है, इस साल इसे जीतने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, March 24, 2021, 16:59 [IST]
Other articles published on Mar 24, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X