Test : इंग्लैंड का अहम खिलाड़ी हुआ चोटिल, भारत के खिलाफ खेलना मुश्किल

England Star batsman Ollie Pope likley to miss 1st Test against India | वनइंडिया हिंदी

लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम को भारत के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने से पहले झटका लगा है। दरअसल, उनके मध्यक्रम के अहम बल्लेबाज ओली पोप चोटिल हो गए हैं। अटकलें लगाई जा रहीं है कि वह चोट के चलते सीरीज से बाहर हो गए हैं। ओली पोप केंट के खिलाफ सरे के लिए विटैलिटी ब्लास्ट में खेलते समय चोटिल हो गए। उन्हें 2 जुलाई को बाईं जांघ की मांसपेशियों में चोट आई जिसके चलते अब भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हो सकते हैं। सीरीज 4 अगस्त से शुरू होगी।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इंग्लैंड के खिलाफ भारत की टेस्ट सीरीज एक महत्वपूर्ण सीरीज है। हालांकि, इंग्लैंड और सरे की फिटनेस और रिहैबिलिटेशन टीम बल्लेबाज की बेहतरी के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है और उनका लक्ष्य है कि ओली पहले टेस्ट के लिए तैयार हो जाएं। फिलहाल ओली पोप को भारत के खिलाफ सीरीज से पहले कोई भी मैच नहीं खेलने की सलाह दी गई है।

एक बार फिर आ गई वो तारीख, जिसने रूला दिया था करोड़ों भारतीयों कोएक बार फिर आ गई वो तारीख, जिसने रूला दिया था करोड़ों भारतीयों को

इसीबी ने कहा, "पोप को बाएं जांघ की मांसपेशियों में चोट के बाद भारत के खिलाफ इंग्लैंड की एलवी बीमा टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया है। ईसीबी और सरे की फिटनेस टीमें भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में वापसी के लिए उपलब्ध रहने पर ध्यान देने के साथ पोप के पुनर्वास के लिए मिलकर काम करेंगी।'' पोप अपनी पिछली 15 टेस्ट पारियों में 35 से ज्यादा रनों की पारी नहीं खेल पाए हैं। माना जा रहा है कि वह टेस्ट टीम में अपनी टीम को सुरक्षित करने की उम्मीद कर रहे थे

यह कहा जा सकता है कि उनकी अनुपस्थिति एक और प्रतिभाशाली बल्लेबाज डेविड मालन के लिए माैका खोल सकती है जो सीमित ओवरों के प्रारूप में इंग्लैंड के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। एक और बल्लेबाज जिसे फायदा हो सकता है, वह डैन लॉरेंस हो सकते हैं लेकिन यह अभी भी देखा जाना बाकी है कि क्या पोप वास्तव में भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में जगह बना पाते हैं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, July 10, 2021, 15:47 [IST]
Other articles published on Jul 10, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X