डेविड वार्नर ने किया खुलासा- पहली बार मुझे इंग्लैंड में गाली नहीं दी गई

England vs Australia, 1st T20I : David Warner takes dig at England cricket Fans | Oneindia Sports

नई दिल्ली: डेविड वार्नर को इंग्लैंड में भीड़ के बिना खेलने में कोई दिक्कत नहीं होती है क्योंकि यह बल्लेबाज अनेकों बार अग्रेंज फैंस की टिप्पणियों का शिकार बना है। लेकिन इस बार दर्शकों के ना होने के कारण वार्नर के लिए अनुभव अनोखा बन गया है जब उन्होंने इंग्लैंड में बिना किसी दर्शकों की छींटाकशी के अपना मैच पूरा किया।

"यह पहली बार था जब मैं यहां (इंग्लैंड) गया था और मुझे गाली नहीं मिली। यह काफी अच्छा था, "वार्नर ने मैच के बाद कहा। "आप उस भीड़ के सपोर्ट पाते हैं या वे विरोध में होते हैं। यही कारण है कि हम घर और बाहर खेलना पसंद करते हैं। घर और बाहर दोनों की अपनी खूबियां है। "

2013 के एशेज के दौरान बर्मिंघम में एक 'बार' में कप्तान जो रूट को पंच करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ने पहली बार इंग्लिश भीड़ के साथ अपनी प्रतिष्ठिता धूमिल की थी। तब से, अंग्रेजी भीड़ ने वार्नर को गर्मजोशी से लताड़ना शुरू कर दिया। इसके अलावा, कुख्यात गेंद से छेड़छाड़ कांड में उनकी भूमिका के लिए वार्नर पर 12 महीने का प्रतिबंध लगाया गया था, जिसने भीड़ को और भी अधिक शत्रुतापूर्ण बर्ताव के लिए प्रेरित किया, जो पिछले साल के एशेज के दौरान स्पष्ट था।

विराट कोहली के बाद दूसरे सबसे तेज 2000 T20I रन बनाने वाले बल्लेबाज बने फिंच

दूसरी ओर, वार्नर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलकर वापस खुश थे। उनसे भारत के लिए उड़ान भरने और यूएई में सनराइजर्स हैदराबाद टीम में शामिल होने की उम्मीद है और टूर्नामेंट से पहले, एक शीर्ष टीम के खिलाफ कुछ गुणवत्ता अभ्यास प्राप्त उनको मिल चुका है।

"लेकिन हम हमेशा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए तैयार हैं। हम वापस खेलने के लिए आभारी हैं और इसका सबसे अधिक लाभ उठाना चाहते हैं। " वार्नर ने कहा कि हार के लिए कोई बहाना नहीं था अंत तक वे (इंग्लैंड) असाधारण रूप से अच्छी गेंदबाजी करते रहे, उन्होंने हमें काफी व्यापक रूप से मात दी।"

वार्नर ने इस तथ्य को स्वीकार किया कि ऑस्ट्रेलिया जीत की स्थिति से करीबी रूप से हार गया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमें बस थोड़ा होशियार रहने की कोशिश करनी होगी और काम करना होगा कि हम अपनी सीमाओं को कैसे प्रभावित करेंगे। हमें स्ट्राइक रखने की कोशिश करनी होगी और उन बीच के ओवरों में बाउंड्री ढूंढनी होगी।"

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, September 5, 2020, 15:19 [IST]
Other articles published on Sep 5, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X