ENG vs WI: रूट ने स्टोक्स को बताया 'मिस्टर इंक्रेडिबल', बोले- आकाश के जितनी हैं उसकी सीमाएं

नई दिल्ली: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने सोमवार को मैनचेस्टर में दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज पर 113 रनों की बड़ी जीत के बाद बेन स्टोक्स की प्रशंसा की। पहली पारी में स्टोक्स ने न केवल 176 रन बनाए, उन्होंने दूसरी पारी में ओपनिंग में 57 गेंदों में 78 रनों की पारी खेली और विंडीज का पीछा करने के लिए एक चुनौतीपूर्ण स्कोर सेट किया।

मैच के बाद की पत्रकारों से बात करते हुए, रूट ने कहा: "वह मिस्टर इंक्रेडिबल है। मुझे लगता है। मुझे निश्चित रूप से लगता है कि वह इस स्तर पर ऐसा प्रदर्शन जारी रख सकते हैं। मुझे लगता है कि आकाश के जितनी ही उतनी वास्तव में सीमाएं है। "

रूट बोले- आगे भी ऐसा करते रहेंगे स्टोक्स

रूट बोले- आगे भी ऐसा करते रहेंगे स्टोक्स

"एक गेम को ऐसे खत्म करना, और आपके तरकश में इतने तीर हों, ये आपको लगातार बेहतर करने की स्थिति देता है," रूट ने कहा।

बेन स्टोक्स के ऑलराउंड प्रदर्शन ने वेस्टइंडीज को चटाई धूल

"अगर वह स्थितियों को वैसे ही पढ़ना जारी रखता है, और वह विश्वास रखता है कि वह इस समय के साथ खेल रहा है, तो कोई कारण नहीं है कि हम इस तरह के शानदार प्रदर्शन को जारी नहीं रख सकते हैं जैसा कि हमने इस सप्ताह किया है, और पिछले 12 से अधिक महीने वास्तव में, "उन्होंने आगे कहा।

'अपनी शक्तियों के चरम पर हैं बेन स्टोक्स'

'अपनी शक्तियों के चरम पर हैं बेन स्टोक्स'

"मुझे लगता है कि हर कोई समझता है कि हम एक खिलाड़ी को उसकी शक्तियों के चरम पर देख रहे हैं, विश्व क्रिकेट के चरम पर, जो फिर से समय और समय पर प्रदर्शन दे रहा है।

इंग्लैंड के कप्तान ने आगे कहा, "हमें इसका स्वाद चखना होगा, हमें उसकी सराहना करनी होगी और हम इस महानता की उपस्थिति में उसको बिना अधिक थकाए काम ले रहे हैं।"

मैन ऑफ द मैच स्टोक्स ने क्या कहा-

मैन ऑफ द मैच स्टोक्स ने क्या कहा-

स्टोक्स को अपने प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच नामित किया गया था, उन्होंने कहा कि उन्हें दोनों पारियों में अलग-अलग भूमिकाएं निभानी थीं। ऑलराउंडर ने मैच के बाद के प्रेजेंटेशन समारोह में कहा, "दोनों पूरी तरह से अलग-अलग भूमिकाएं, कल रात और आज सुबह खेल के आगे बढ़ने के लिए हमें जो करना था, उसके लिहाज से सरल था।"

गेंदबाजों को दिया श्रेय-

गेंदबाजों को दिया श्रेय-

उन्होंने कहा, "बहुत सारा श्रेय तो गेंदबाजों को जाता है जिन्होंने कल का स्पैल फेंका- ब्रॉड, वोक्स, कुरन और बेस। चर्चाएं हुई, लेकिन जोए को फाइनल कॉल करना था जब मैंने गेंदबाजी की। उन्होंने पहले ही मुझे और जोस को ओपनिंग में भेजकर पॉजिटिव प्रभाव हासिल कर लिया था। स्कोरबोर्ड को देखने के बाद ये सोचना कि बस 300 बॉल का सामना किया है, ये काफी अजीब था (हंसते हुए)। कभी नहीं सोचा था कि मैं ये देखूंगा।"

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, July 21, 2020, 9:31 [IST]
Other articles published on Jul 21, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X