ODI : आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, 4 साल बाद लाैटा यह खिलाड़ी

Eng vs Ire: England announces 14 man squad, Reece Topley recalled after 4 years | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। इंग्लैंड ने आयरलैंड के खिलाफ आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा था कि विंडीज के खिलाफ चल रही टेस्ट श्रृंखला में शामिल खिलाड़ियों को नहीं चुना जाएगा, ठीक वैसा ही हुआ। रीस टॉपले को चार साल बाद वनडे टीम में वापस बुलाया गया है जबकि डेविड विली, जो पिछले साल विश्व कप से ठीक पहले जोफ्रा आर्चर के लिए हटाए गए थे, भी वापस आ गए हैं।

हालांकि, फिल सॉल्ट रविवार को वॉर्म-अप गेम में आयरलैंड के खिलाफ 58 गेंदों में शतक लगाने के बावजूद चयन से चूक गए। जहां तक ​​टीम का सवाल है, इस श्रृंखला के लिए पिछले सप्ताह मोइन अली को उप-कप्तान नामित किया गया था, जबकि इयोन मोर्गन ने टीम का नेतृत्व करना जारी रखा। जॉनी बेयरस्टो, टॉम कुरेन, लियाम डॉसन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, और जेम्स विंस टीम के विश्व कप विजेता हैं।

क्रिकेट नहीं, बल्कि इस गेम में जाना चाहते थे युवराज, फिर पिता के डर से थामा बल्ला

2016 T-20 विश्व कप खेलने के बाद रीस टॉपले की वापसी हुई

2016 T-20 विश्व कप खेलने के बाद रीस टॉपले की वापसी हुई

रीस टॉपले भारत में 2016 में T-20 विश्व कप के दौरान मार्च में इंग्लैंड के लिए आखिरी मैच खेलने के बाद अपना पहला मैच खेलने के लिए तैयार हैं। उनकी पीठ की समस्याओं ने 2018 में सर्जरी से पहले उन्हें कुछ समय के लिए बाहर रहने पर मजबूर कर दिया था। उन्होंने पिछले सत्र में अल्पकालिक सौदे पर ससेक्स के लिए खेलना प्रभावित किया। वह T-20 ब्लास्ट में उनके प्रमुख विकेट लेने वाले भी थे।

सैम बिलिंग्स को प्रतिभा दिखाने का माैका

सैम बिलिंग्स को प्रतिभा दिखाने का माैका

डेविड विली भी अंतिम विश्व कप टीम में बाहर होने के बाद एकदिवसीय टीम में अपनी जगह को सील करने के लिए तैयार होंगे। मैट पार्किंसन को पिछले हफ्ते अपनी टखने में मोच लगने के बाद चयन करने से पहले विवाद से बाहर कर दिया गया था जबकि क्रिस जॉर्डन अपनी कोहनी की सर्जरी के बाद मूल कटौती से चूक गए थे। इस बीच, यह श्रृंखला प्रतिभा दिखाने के लिए सैम बिलिंग्स के लिए एक और अवसर प्रस्तुत करती है, जिसने आखिरी बार 2018 में एकदिवसीय मैच खेला था। टेस्ट श्रृंखला से टीम का हिस्सा बनने वाला एकमात्र खिलाड़ी डेनली है।

आयरलैंड के लिए इंग्लैंड की एकदिवसीय टीम:

आयरलैंड के लिए इंग्लैंड की एकदिवसीय टीम:

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, टॉम बैंटन, सैम बिलिंग्स, टॉम कुरेन, लियाम डॉसन, जो डेनली, साकिब महमूद, आदिल राशिद, जेसन रॉय, रीस टॉपले, जेम्स विंस, डेविड विंस, डेविड विंस विले।

रिर्जव खिलाड़ी : रिचर्ड ग्लीसन, लुईस ग्रेगरी, लियाम लिविंगस्टोन

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, July 27, 2020, 19:59 [IST]
Other articles published on Jul 27, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X