ENG vs AUS, 2nd ODI: इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, देखें कैसी है Playing XI

नई दिल्ली। दुनिया भर में फैली महामारी कोरोना वायरस के बीच इंग्लैंड में द्विपक्षीय सीरीज खेलनी पहुंची ऑस्ट्रेलिया की टीम मैनचेस्टर के मैदान पर अपना दूसरा वनडे मैच खेलने उतरी है। इंग्लैंड के लिये कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। उल्लेखनीय है कि पहले मैच में हार झेलने के बाद इंग्लैंड की टीम दूसरे वनडे मैच में वापसी करने के बारे में सोच रही होगी तो वहीं पहले मैच में 19 रनों से जीत हासिल करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरा मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बनाना चाहेगी।

वहीं वनडे सीरीज के पहले मैच में सिर पर चोट लगने की वजह से नहीं खेल पाने वाले स्टीव स्मिथ को ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दूसरे मैच से भी आराम दिया है। हालांकि वह अपने दोनों कनकशन टेस्ट में पास हो चुके हैं और चयन के लिये उपलब्ध थे। जबकि इंग्लैंड की टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में 2 बदलाव किये हैं। इंग्लैंड की टीम ने सैम करन और टॉम करने को टीम में शामिल किया है।

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गये पिछले 5 मुकाबलों में जहां इंग्लैंड की टीम ने 3 बार जीत हासिल की है, तो वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 2 बार मैच जीता है।

Viral Video: धनश्री वर्मा ने पूछा अपने खूबसूरत बालों पर सवाल, चहल ने दिया लोट-पोट करने वाला जवाब

इससे पहले शुक्रवार को खेले गये पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 294 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसका पीछी करते हुए इंग्लैंड टीम महज 275 रन ही बना सकी और 19 रनों से मैच हार गई।

इससे पहले दोनों टीमों के बीच साउथैम्पटन के मैदान पर खेली गई 3 मैचों की टी20 सीरीज को इंग्लैंड की टीम ने 2-1 से जीता था।

Viral Video: सहवाग ने बताया क्यों छुपाते हैं क्रिकेटर अपनी उम्र, शेयर किया फनी वीडियो

इंग्लैंड का प्लेइंग इलेवन:

जैसन रॉय, जॉनी बेयरेस्टो, जो रूट, इयोन मोर्गन (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, जोफ्रा आर्चर, टॉम कुरेन, सैम कुरेन।

ऑस्ट्रेलिया का प्लेइंग इलेवन:

आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मार्कस स्टोयनिस, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जांपा, जोश हेजलवुड।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, September 13, 2020, 17:48 [IST]
Other articles published on Sep 13, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X