बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी ने युवराज सिंह पर दर्ज कराया घरेलू हिंसा का केस

Posted By:

नई दिल्ली। क्रिकेटर युवराज सिंह नई मुश्किल में फंस गए हैं। बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी और उनकी भाभी आकांक्षा शर्मा ने उनपर और उनके परिवार पर घरेलु हिंसा का केस दर्ज करवाया है। आकांक्षा का आरोप है कि युवराज ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ना दी है।

Yuvraj Singh

आकांक्षा युवराज के छोटे भाई जोरावर की पूर्व पत्नी हैं। दोनों ने फरवरी 2014 में शादी की थी लेकिन ये शादी कुछ महीनों भी नहीं चल पाई थी। हाल ही में आकांक्षा ने अपने पूर्व पति, सास शबनम और जेठ युवराज सिंह पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। इस मामले की सुनवाई 21 अक्टूबर को होगी।

युवराज सिंह को भी इस केस में घसीटने के सवाल पर आकांक्षा शर्मा की वकील स्वाती सिंह ने कहा कि जब घर में आकांक्षा के साथ गलत हो रहा था तब युवराज चुप रहे थे। वो मूक दर्शक बन सबकुछ देखते रहे। उन्होंने आकांक्षा को उनकी मां की कही बातें मानने के लिए कहा था।

बतौर स्वाति, 'आकांक्षा पर जब उसके पति और सास बच्चा पैदा करने के लिए जोर दे रहे थे तब युवराज ने अपने परिवार का साथ दिया था। युवराज ने भी आकांक्षा पर बच्चा पैदा करने का दबाव डाला था। इतना ही नहीं, युवाराज ने आकांक्षा को मां शबनम की सभी बातें मानने को कहा था।' स्वाति ने आगे कहा कि शबनम जोरावर और आकांक्षा की जिंदगी में बहुत दखल देती थीं। युवराज सिंह या उनके परिवार की तरफ से अभी तक इस केस पर कोई बयान नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: Video: जब Triple H ने बोला अमिताभ बच्चन का डायलॉग, पागल हो गए फैंस

Read more about: yuvraj singh cricket
Story first published: Wednesday, October 18, 2017, 12:14 [IST]
Other articles published on Oct 18, 2017
Please Wait while comments are loading...