पूर्व दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या

Vernon Philander's Brother Tyrone Philander was shot dead in Cape Town | Oneindia Sports

नई दिल्लीः दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर के छोटे भाई टाइरोन को केप टाउन के रावेंसमेड में बुधवार की दोपहर अपने घर से कुछ मीटर दूर गोली मार दी गई।

स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार जब टाइरोन को तब गोली मार दी गए जब वह एक पड़ोसी को पानी के साथ ट्रॉली पहुंचा रहा था। अफ्रीकी न्यूज एजेंसी (ANA) की एक रिपोर्टर ने कहा कि उनकी स्तब्ध मां बोनिता एक परिवार के सदस्य के साथ अपने बेटे के शव के गली में पड़ा देखकर कांप उठी। वह बुरी तरह घबराई हुई थी।

पश्चिमी केप पुलिस के प्रवक्ता कैप्टन एफसी वैन वायक ने पुष्टि की है कि दोपहर 1.10 बजे हुई इस शूटिंग की घटना के बाद पुलिस हत्या के मामले की जांच कर रही है।

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी में केदार जाधव को कितने रुपए में खरीदा था?

इस साल के शुरू में 34 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके वर्नोन फुलेंडर ने एक बयान जारी कर इस कठिन समय में शोक संदेशों और उनके समर्थन के लिए शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे मीडिया और अन्य लोगों से परिवार की गोपनीयता का सम्मान करने और अटकलें नहीं लगाने और पुलिस के काम को कठिन नहीं बनाने का अनुरोध किया।

"हमारा परिवार आज से पहले मेरे गृहनगर रावेन्समेड में नृशंस हत्या के मामले में आ रहा है। मैं चाहता हूं कि इस कठिन समय में परिवार की गोपनीयता का सम्मान किया जाए।

"हत्या अब एक पुलिस जांच का विषय है और हम सम्मानपूर्वक चाहते हैं कि मीडिया पूरी तरह से जांच करने के लिए पुलिस को जगह दे। फिलहाल घटना के आसपास कोई विवरण नहीं है और अटकलें हमारे लिए बहुत मुश्किल हो जाएंगी। हम शोक में डूबा परिवार हैं।

"टिरोन हमारे दिलों में हमेशा के लिए है। उसकी आत्मा को शांति मिले।" वर्नोन फिलेंडर ने अपने परिवार द्वारा जारी एक बयान में कहा।

दक्षिण अफ्रीका के लिए 64 टेस्ट मैच खेलने वाले और उनसे 224 विकेट लेने वाले वर्नोन फिलेंडर प्रोटियाज टीम का हिस्सा थे जिन्होंने 2012 में ICC टेस्ट रैंकिंग चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया था।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, October 8, 2020, 15:01 [IST]
Other articles published on Oct 8, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X