लंका प्रीमियर लीग में नहीं खेलेंगे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के आगामी उद्घाटन संस्करण में शामिल नहीं होंगे। गेल पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान, मुनाफ पटेल, स्थानीय आइकन कुसल परेरा, श्रीलंकाई टी 20 विशेषज्ञ कुसल मेंडिस और नुवान प्रदीप और इंग्लैंड के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट वाली कैंडी टस्कर्स टीम में शामिल होने के लिए तैयार थे। हालांकि, बुधवार को टस्कर्स ने कहा कि गेल ने "व्यक्तिगत कारणों" के कारण टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है।

जब सचिन का भाषण सुनकर खुद को रोने से रोक नहीं पाए थे दो दिग्गज खिलाड़ी

फ्रैंचाइजी ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट में लिखा है, "क्रिस गेल ने निजी कारणों के चलते फ्रेंचाइजी आधारित टूर्नामेंट से बाहर हो गए। 'यूनिवर्स बॉस' की जगह फिलहाल अभी तक किसी खिलाड़ी को जगह नहीं दी गई है।" गेल ने हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात में इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए सात मैच खेले, जिसमें उन्होंने 99 के सर्वश्रेष्ठ के साथ 288 रन बनाए।

दिग्गज क्रिकेटर बोला- श्रेयस अय्यर बनेगा भारत का अगला कप्तान, उसका भविष्य उज्जवल है

टस्कर्स को 26 नवंबर को टूर्नामेंट के ओपनिंग मैच में कोलंबो किंग्स के खिलाफ खेलना है। लीग में भाग लेने वाली अन्य तीन टीमें दांबुला हॉक्स, गैल ग्लेडिएटर्स और जाफना स्टालियन हैं। कुल 23 लीग मैच खेले जाएंगे। 13 और 14 दिसंबर को सेमीफाइनल जबकि फाइनल 16 दिसंबर को खेला जाएगा। सभी मैच महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, हंबनटोटा में खेले जाएंगे।

CSK को धोनी को रिलीज कर देना चाहिए, बच सकते हैं 15 करोड़ रूपए : आकाश चोपड़ा

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, November 19, 2020, 13:50 [IST]
Other articles published on Nov 19, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X