रविंद्र जडेजा ने 'फैन' को कहा गंवार, कारण जानकर हस पड़ेंगे आप

Posted By:

fan called ravindra jadeja by wrong name, spinner expressed expresses his anger on twitter

नई दिल्ली। भारतीय स्पिन गेंदबाज रविंद्र जडेजा को भला कौन नहीं जानता! अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते जडेजा को कई बार मैन ऑफ द मैच व मैन ऑफ द सीरीज चुना गया है। लेकिन जडेजा के साथ एक घटना ऐसी घटी जिसने उन्हें गुस्सा होने पर मजबूर कर दिया।

दुनिया के नंबर 2 टेस्ट गेंदबाज रवींद्र जडेजा पिछले 9 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन कई लोग उन्हें आज भी नहीं जानते हैं। जी हां, दरअसल रवींद्र जडेजा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरे पास एक शख्स आया और उसके कहा, 'तुमने बेहतरीन गेंदबाजी की अजय। तुमने पिछले मैच में शानदार बॉलिंग की।'

मुझे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 9 साल हो गए हैं लेकिन आज भी लोग मेरा नाम याद नहीं रखते।' बता दें कि जडेजा ने अपने ट्वीट के साथ हैशटैग गंवार (#gavaar) और (#stupidity) भी लिखा।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब जडेजा को किसी ने उनके नाम से नहीं बल्कि अजय नाम से पुकारा हो। दरअसल एक बार तो पत्रकार ने भी उन्हें भारत के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा के नाम से पुकारा था। हालांकि जडेजा के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस ने उन्हें शांत करने की पूरी कोशिश की।

एक फैन ने लिखा- यहां तक कि 2012 में ऑस्ट्रेलिया में एक पत्रकार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हें अजय कहकर संबोधित किया था। 'आप का नाम अजय है'

एक अन्य यूजर ने लिखा- शांत भीम शांत, पागल लोग हैं। इग्नोर

एक अन्य यूजर ने लिखा- जड्डू सर आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। तुमसा महान फील्डर अभी कोई नहीं और भारत का गर्व।

Story first published: Friday, December 8, 2017, 15:47 [IST]
Other articles published on Dec 8, 2017
Please Wait while comments are loading...