सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय साबित हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा- सर्वे

नई दिल्लीः कोहली और अनुष्का की एक जोड़ी के तौर पर लोकप्रियता सोशल मीडिया पर किसी से छुपी नहीं है। ClanConnect.ai द्वारा किए गए शोध के अनुसार, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं।

"विराट कोहली 2020 में सबसे लोकप्रिय Instagram Influencer के रूप में उभरते है", अनुसंधान कहते हैं। ClanConnect.aihas ने भारत में शीर्ष 1000 Instagram Influencer का भी खुलासा किया। कोहली के पास 81 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की सबसे बड़ी इंगेजमेंट की दर है जो कि पीएम नरेंद्र मोदी से आगे है।

इस बीच, अपने बच्चे के जन्म में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रेलिया के दौरे से वापस आ चुके भारत के कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसकों को सूचित करते हुए एक डिनर के दौरान पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पहली तस्वीरें पोस्ट कीं कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने कोविद -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है।

2020 में महामारी से जूझते फुटबॉल के लिए अभी खत्म नहीं हुई भविष्य की अनिश्चिताएं

"जो दोस्त एक साथ नकारात्मक परीक्षण करते हैं, वे एक साथ सकारात्मक समयसाथ बिताते हैं! सुरक्षित वातावरण में दोस्तों के साथ मिल जाने जैसा कुछ भी नहीं है। इस साल बहुत सारी उम्मीदें, आनंद, खुशी और अच्छा स्वास्थ्य की कामनाएं। सुरक्षित रहें! # HappyNewYD2021 , "कोहली ने ट्वीट किया।

जब से वह एडिलेड ओवल में पहली टेस्ट हार में भारत का नेतृत्व करने के बाद ऑस्ट्रेलिया से पहुंचे, आईसीसी रैंकिंग में दुनिया का नंबर 2 टेस्ट बल्लेबाज भारत की प्रगति का अनुसरण कर रहा है और इसके बारे में ट्वीट कर रहा है।

इससे पहले, कोहली ने डिकेड पुरस्कार के पुरुष वनडे खिलाड़ी और आईसीसी पुरुष क्रिकेटर के लिए सर गारफील्ड सोबर्स पुरस्कार जीता। एक दशक से, कोहली 10,000 से अधिक वनडे रन बनाने वाले सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं। इस अवधि के दौरान, उन्होंने 61.83 के औसत से 39 शतक और 48 अर्धशतक लगाए। 2019 में, कोहली भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान बने।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, January 2, 2021, 19:51 [IST]
Other articles published on Jan 2, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X