श्रीलंका ने इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका टेस्ट के लिए 22 सदस्यीय टीम की घोषणा की

Sri Lanka announced 22-man squad नई दिल्ली। श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ बहुप्रतीक्षित टेस्ट श्रृंखला के लिए 22 सदस्यीय टीम की घोषणा की। श्रीलंकाई टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलने जा रहा है, जो 26 दिसंबर से सेंचुरियन में और 14 जनवरी को गाले में शुरू होगी। खिलाड़ी और कर्मचारी 18 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के लिए रवाना होंगे और 20 दिसंबर बेनोनी से तीन दिवसीय अभ्यास गेम में भाग लेंगे।

टीम में पांच अनकैप्ड खिलाड़ी वान्डु हसरंगा, मिनोद भानुका, असिता फर्नांडो, दिलशान मदुशंका और संथुश गुणाथिलका के रूप में कई जोड़ियां हैं। एक उल्लेखनीय नाम एंजेलो मैथ्यूज है जो टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका की यात्रा नहीं करेंगे क्योंकि वह हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर रहे हैं जो उन्होंने लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के 2020 संस्करण के दौरान लगाई थी। नियमित सलामी बल्लेबाज ओशादा फर्नांडो भी एसए दौरे के लिए संदिग्ध हैं क्योंकि उन्हें पहले टेस्ट से बाहर कर दिया गया है। उनकी अनुपस्थिति में कुसल परेरा से उम्मीद की जाती है।

एबी डिविलियर्स से पहले, इन 3 खिलाड़ियों ने खेलना शुरू किए थे अजीब शॉटएबी डिविलियर्स से पहले, इन 3 खिलाड़ियों ने खेलना शुरू किए थे अजीब शॉट

राष्ट्रीय चयन समिति के प्रमुख अशनथा डी मेल ने कहा, 'हमें इंग्लैंड श्रृंखला के लिए ओशदा की भी जरूरत होगी ताकि उसे अपने साथ रखना बेहतर होगा ताकि वह बल्लेबाजी कर सके और कुछ अभ्यास कर सके। एकमात्र बात यह है कि वह महीने के अंत तक मैदान पर अन्य काम नहीं कर पाएंगे। हम दक्षिण अफ्रीकी बबल से घर पर सीधे इंग्लैंड श्रृंखला के लिए आ रहे हैं, इसलिए ओशदा के लिए पक्ष में होना बेहतर है, ताकि चिकित्सक उनके साथ उपस्थित हो सकें।"

उन्होंने कहा, "ओशदा पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल सकते हैं लेकिन वह दूसरे मैच के लिए फिट होंगे। पहला टेस्ट जो हम सबसे अधिक संभावना कुसल परेरा के साथ खोल सकते हैं। उन्होंने पिछले दौरे पर 153 रन से मैच जीता था, हालांकि वे खुले नहीं थे, लेकिन वर्तमान स्थिति में हमें लगता है कि वह सलामी बल्लेबाज के रूप में अच्छा कर सकते हैं क्योंकि वह नई गेंद खेल सकते हैं। अन्यथा, हमें यह देखना होगा कि हम किसके साथ खुल सकते हैं। इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ 14 जनवरी को गाले में होने वाले दोनों मैचों के साथ शुरू होगी।

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए श्रीलंका टेस्ट टीम:
दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुसल जेनिथ परेरा, दिनेश चंडीमल, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, ओशदा फर्नांडो, धनंजय डिसिल्वा, निरोशन डिकवेला, मिनोद भानुका, लाहिरु थिरिमाने, लसिथ एंबेसी वानिन्दु हसरंगा, दिलरुवान परेरा, सुरंगा लकमल, लाहिरु कुमारा, विश्व फर्नांडो, कसुन राजिथा, दुशमंथा चमीरा, दासुन शनाका, संथुश गुणाथिलके, असिता फर्नांडो, दिलशान मदुशंका।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, December 18, 2020, 13:06 [IST]
Other articles published on Dec 18, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X