ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न को हुआ कोरोना, पॉजिटिव आने के बाद हुए सेल्फ आइसोलेट

Shane Warne in self-isolation after testing positive for COVID-19 | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ओर से 100 बॉल प्रति पारी वाली नई लीग में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न लंदन स्पिरिट टीम के हेड कोच बने हैं और इस समय इंग्लैंड में टीम के साथ समय बिता रहे हैं, हालांकि रविवार को उनके फैन्स के लिये बुरी खबर आई है। लंदन स्पिरिट के हेड कोच शेन वॉर्न और टीम मैनेजमेंट का एक और सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में आ गये हैं, जिसके बाद दोनों सेल्फ आइसोलेशन में चले गये हैं।

शेन वॉर्न ने रविवार को लॉर्डस के मैदान पर लंदन स्पिरिट और साउथर्न ब्रेव के बीच होने वाले मुकाबले से पहले साफ किया कि उनकी तबियत ठीक नही है। कुछ देर पहले उनका आरटी पीसीआर टेस्ट किया गया जिसकी रिपोर्ट में पॉजिटिव पाये गये हैं। हालांकि अभी तक लंदन स्पिरिट की टीम के अन्य किसी खिलाड़ी को रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है।

और पढ़ें: Tokyo 2020: ब्रॉन्ज मेडल जीतने के बाद सिंधु ने किया खुलासा, कहा- बढ़त के बावजूद मैंने नहीं किया रिलैक्स

उल्लेखनीय है कि पुरुषों की द हंड्रेड लीग के पहले 10 दिन में कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले वॉर्न दूसरे हेड कोच बन गये हैं। इससे पहले ट्रेंट रॉकेटस के हेड कोच एंडी फ्लॉवर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गये थे और अपनी टीम के पहले 3 मैच मिस करने के बाद फिर से अपनी टीम के साथ जुड़ गये हैं। इस दौरान पॉल फ्रैंक्स ने उनकी जगह टीम का रोल निभाया।

इस दौरान एंडी फ्लॉवर के संपर्क में आये स्टीव मुलानी इकलौते ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्हें सेल्फ आइसोलेशन में जाना पड़ा। गौरतलब है कि शेनवॉर्न की टीम को पहले 3 मैचों में कोई जीत नहीं मिल सकी है, इस दौरान उन्हें पहले 2 मैच में हार और एक मैच बेनतीजा रहा है। रविवार को उनका मुकाबला साउथर्न ब्रेव के साथ हुआ जिसे अपने पहले तीनों मुकाबले में जीत मिली।

और पढ़ें: Tokyo 2020: कैसे सेमीफाइनल की हार से उबर कर पीवी सिंधु ने जीता ब्रॉन्ज मेडल, मां ने सुनाई पूरी कहानी

शेन वॉर्न की गैरमौजूदगी में नॉर्थैम्पटनशैर के हेड कोच डेविड रिप्ले और लंदन स्पिरिट की टीम के सहायक कोच में से एक टीम के हेड कोच के रूप में काम करेंगे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Sunday, August 1, 2021, 23:37 [IST]
Other articles published on Aug 1, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X