कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पूर्व क्रिकेटर ने अपनी पूरी IPL फीस दान की

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर लक्ष्मी रतन शुक्ला ने गुरुवार को आईपीएल के इस सीजन में हुई पूरी कमाई को दान करने का ऐलन किया है। लक्ष्मी रतन शुक्ला आईपीएल के दौरान बंगाली कमेंट्री पैनल का हिस्सा थे। उन्होंने ऐलान किया है कि आईपीएल से हुई पूरी कमाई को वह कोरोना के खिलाफ लड़ाई मे मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करेंगे। बता दें कि लक्ष्मी रतन शुक्ला 2016 से 2021 के बीच यूथ अफेयर मिनिस्टर रह चुके हैं। वह हावड़ा उत्तर से टीमएसी के विधायक भी थे।

लक्ष्मी रतन शुक्ला ने ट्वीट करके लिखा, आज 6 मई को मेरा जन्मदिन है, मैं आईपीएल 2021 की अपनी पूरी कमेंट्री फीस को पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर रहा हूं। यह मेरी ओर से जानलेवा कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक छोटा सा योगदान है। बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में पूरा भारत है और पिछले एक महीने में तकरीबन एक करोड़ लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं जबकि हजारो लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। ऑक्सीन, जरूरी दवाओं, अस्पताल में बेड की कमी के चलते लोगों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़ें- जबतक CSK का हर खिलाड़ी सुरक्षित घर नहीं जाता, महेंद्र सिंह धोनी नहीं जाएंगे रांची

पश्चिम बंगाल में गुरुवार को कोरोना से मरने वालों की संख्या 11964 तक पहुंच गई है जबकि एक दिन में सर्वाधिक 18431 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। लक्ष्मी रतन ने कहा कि इस मुश्किल समय में हम सभी को अपना योगदान करना चाहिए ताकि महामारी के खिलाफ हमारी लड़ाई और मजबूत हो सके और एक बार फिर से दुनिया को खुशहाल बना सके। प्रार्थना है कि हम सब इस मुश्किल समय से बाहर आए, मैं हर किसी से मास्क पहनने, भीड़भाड़ से दूर रहने और साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने की अपील करता हूं। बता दें कि इससे पहले सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन, जयदेव उनादकट, पैट कमिंस, ब्रेट ली, निकोलस पूरन भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में योगदान दे चुके हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, May 7, 2021, 7:14 [IST]
Other articles published on May 7, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X