कोहली का गुस्सा देख इंग्लैंड का पूर्व कप्तान हुआ खुश, कहा- टीम को यही चाहिए

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अभी बदले नहीं है। उनका स्वभाव मैदान पर आज भी वैसा ही है, जैसा कि पहले था। अगर विरोधी टीम आंख दिखाने की कोशिश करे तो कोहली बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर पाते। इंग्लैंड के खिलाफ लाॅर्ड्स में हुए दूसरे टेस्ट में इसकी झलक भी दिखी जब इंग्लिश खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह को डराने लगे। वहीं कोहली यह देख गुस्से में आए और जब वह दूसरी पारी में उतरे तो जेम्स एंडरसन से उलझ भी पड़े। कोहली मैच के आखिरी दिन मैदान पर आक्रामक स्वभाव में दिखे जिसके चलते अन्य खिलाड़ियों में जुनून पैदा हुआ और टीम को 151 रनों से जीत भी मिली। कोहली को लेकर कईयों ने नाराजगी जाहिर की तो वहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन इस बात से खुश दिखे कि उनका स्वभाव टीम में जुनून पैदा करता है।

IPL 2021 : इन तीन भारतीयों ने खूब नाम कमाया, लेकिन कभी शतक नहीं लगा सकेIPL 2021 : इन तीन भारतीयों ने खूब नाम कमाया, लेकिन कभी शतक नहीं लगा सके

Nasser Hussain claims Virat Kohli the Right Man at the Right Time for Team India | वनइंडिया हिंदी
टीम को यही चाहिए

टीम को यही चाहिए

नासिर हुसैन ने विराट कोहली के आक्रामक चरित्र की सराहना की, जिसकी उन्हें बहुत आवश्यकता थी। उनका कहना है कि भारतीय टीम को भी यही चाहिए कि उनका कप्ताना आक्रामक हो। मालूम हो कि कोहली मैदान पर काफी जोश और जोश लाने के लिए चर्चा में रहते हैं और मैदान पर उनके साथ कभी भी सुस्ती का पल नहीं आता। वह लॉर्ड्स में मेजबानों के खिलाफ भड़कते दिखे। उन्हें कुछ गरमागरम बहसों और बहुत अधिक चहकने में शामिल होते देखा गया जिसने ध्यान खींचा। हुसैन ने कहा कि कोहली मौजूदा भारतीय टीम का नेतृत्व करने के लिए सही व्यक्ति हैं और विशेष रूप से उनके गेंदबाज भी उनसे यही चाहते हैं।

गेंदबाज भी आक्रामक कप्तान चाहते हैं

गेंदबाज भी आक्रामक कप्तान चाहते हैं

हुसैन ने डेली मेल के लिए अपने कॉलम में लिखा, "विराट कोहली भारत की इस दुर्जेय टीम का नेतृत्व करने के लिए सही समय पर सही व्यक्ति हैं। उनके खिलाड़ी, खासकर गेंदबाज, एक आक्रामक कप्तान चाहते हैं। वे चाहते हैं कि कोहली चीजों में हलचल मचाएं, जैसा कि उन्होंने लॉर्ड्स में उस शानदार दूसरे टेस्ट में प्रभावी ढंग से किया था।" उन्होंने कहा, "जसप्रीत बुमराह मुझे हमेशा से मैदान के बाहर एक शांत और आरक्षित चरित्र के रूप में दिखे, लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपना गुस्सा दिखाया और उस तीसरी शाम को जेम्स एंडरसन को निशाना बनाने लगे वो खास था।"

अफगानी क्रिकेटर से सगाई करने वाली थी एक्ट्रेस अर्शी खान, अब टूटेगा रिश्ता

कोहली एक चैंपियन हैं

कोहली एक चैंपियन हैं

हुसैन ने विराट कोहली के बारे में ड्यूकन फ्लेचर के साथ अपनी बातचीत पर भी राज खोला। फ्लेचर ने कहा था कि कोहली वह है जो हर कीमत पर जीतना चाहता है। वह वास्तव में नए भारत का प्रतिनिधित्व करता है और उसे आसानी से इधर-उधर नहीं धकेला जाएगा। फ्लेचर का मानना ​​है कि अगर प्रशंसक उनके जुनून और प्रतिस्पर्धा को देखना चाहते हैं तो उन्हें फुटबॉल खेलते हुए देखना चाहिए। नासिर ने कहा, "मुझे याद है कि डंकन फ्लेचर ने कोहली के बारे में बात की थी जब वह भारत के कोच थे और उन्होंने मुझे बताया कि वह एक चैंपियन है। लगभग किसी भी कीमत पर मैच जीतना चाहता है।"

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, August 23, 2021, 12:58 [IST]
Other articles published on Aug 23, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X