श्रीनगरः आर्मी स्कूल पहुंचे लेफ्टिनेंट कर्नल एमएस धोनी, सेना की वर्दी में देख सब रह गए हैरान

Posted By:

Former indian skipper ms dhoni visit to army public school in srinagar

श्रीनगरः पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर अन्य कामों में बिजी हैं। बता दें कि टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी इंडियन आर्मी के लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं। एक तरफ जहां टीम इंडिया श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज खेल रही है तो वहीं दूसरी तरफ धोनी हर चिंताओं से दूर आर्मी स्कूल का दौरा कर रहे हैं। धोनी जब भी क्रिकेट के मैदान से दूर रहते हैं तो वो इंडियन आर्मी को जरूर वक्त देते हैं। बुधवार को धोनी ने जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर पहुंचकर आर्मी स्कूल में बच्चों से मुलाकात की। भारतीय सेना की चिनार कॉर्प्स ने ट्वीट कर धोनी के श्रीनगर आने की जानकारी दी।

धोनी के आने की खबर मीडिया को भी नहीं दी गई। किसी बात को ये खबर नहीं थी कि धोनी श्रीनगर के आर्मी पब्लिक स्कूल आने वाले हैं। धोनी ने बच्चों के बीच पहुंचकर उन्हें खेल और पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहा। टेस्‍ट क्रिकेट से रिटायर हो चुके धोनी इन दिनों आराम कर रहे हैं। वो 10 दिसंबर से श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते नजर आएंगे, लेकिन फिलहाल वो भारतीय सेना की सेवा में जुटे हुए हैं।

खबरों की मानें तो धोनी के आने की जानकारी किसी भी स्टूडेंट को नहीं दी गई थी। लेकिन जैसे ही धोनी आर्मी की ड्रेस पहने स्कूल में पहुंचे तो सभी हैरान रह गए। हालांकि जब धोनी स्कूल पहुंचे तो उन्होंने काफी देर तक बच्चों से मुलाकात की। धोनी ने बच्चों के बीच पहुंचकर उन्हें खेल और पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहा।

देश की आर्मी को अपनी पत्नी साक्षी से ज्यादा महत्वपूर्ण बताने वाले धोनी कहते हैं कि उनके जीवन का सबसे ज्यादा गौरवान्वित करने वाले पल वो था जब टेरिटोरियल आर्मी की पिपिंग सेरेमनी के दौरान उनका रैंक पिन-अप किया गया था।

Story first published: Thursday, November 23, 2017, 14:49 [IST]
Other articles published on Nov 23, 2017
Please Wait while comments are loading...