'भारत की B टीम भी पाकिस्तान को पीट देगी', पूर्व पाक स्पिनर ने की T20 WC फाइनलिस्ट की भविष्यवाणी

Danish Kaneria reckons India B Team can beat Pakistan A team | Oneindia Sports

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने टीम इंडिया की सराहना की। ये वो टीम है जो श्रीलंका में सीमित ओवरों की श्रृंखला खेल रही है। मेन इन ब्लू ने तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला शुरू के दो गेम खेलकर ही जीत ली है। दीपक चाहर, पृथ्वी शॉ और ईशान किशन जैसे खिलाड़ियों ने मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के अंडर में दोनों हाथों से मौके का फायदा उठाया।

कनेरिया ने द्रविड़ के नेतृत्व में कुलदीप यादव के फिर से उभरने की ओर भी इशारा किया और उन्हें कलाई के स्पिनर में आत्मविश्वास पैदा करने का श्रेय दिया।

भारत की बी टीम भी पाकिस्तान को पीट देगी- कनेरिया

भारत की बी टीम भी पाकिस्तान को पीट देगी- कनेरिया

कनेरिया को लगता है यह भारतीय बी टीम भी पाकिस्तान की पूरी ताकत वाली टीम के खिलाफ भी जीत हासिल कर लेगी। 40 वर्षीय ने कहा कि भारत ने दूसरे एकदिवसीय मैच में अंत तक लड़ाई दिखाई और अपना स्वाभाविक खेल खेलने से कभी पीछे नहीं हटे।

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "जिस तरह से यह भारतीय टीम प्रदर्शन कर रही है, जिस तरह से राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के साथ काम किया है, वह सभी प्रशंसा के पात्र हैं। यह देखने लायक है जिस तरह से उन्होंने कुलदीप यादव को प्रेरित किया है, भारत की यह बी टीम भी निश्चित रूप से पाकिस्तान को हरा सकती है। "

शोएब अख्तर चाहते हैं रिटायर तक इतने शतक ठोकें विराट कोहली, नहीं बचेगा सचिन का रिकॉर्ड

विश्व कप से पहले आईपीएल को बताया मददगार-

विश्व कप से पहले आईपीएल को बताया मददगार-

भारत तीन वनडे मैचों के अलावा श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैच भी खेलेगा। ये तीन गेम अक्टूबर में शुरू होने वाले ICC T20 विश्व कप 2021 से पहले भारत के अंतिम सीमित ओवरों के मुकाबले होंगे।

द्रविड़ ने हाल ही में बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को मौके देने की बात कही थी। टी20 विश्व कप के लिए भारत की पहली पसंद के खिलाड़ियों की वापसी के साथ, अन्य खिलाड़ियों के लिए केवल दो या तीन स्लॉट उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, भारत के पास 19 सितंबर से यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का दूसरा चरण है और कनेरिया को लगता है कि खिलाड़ियों को इसका फायदा मिलेगा।

टी20 वर्ल्ड कप फाइनलिस्ट की भविष्यवाणी भी की-

टी20 वर्ल्ड कप फाइनलिस्ट की भविष्यवाणी भी की-

कनेरिया ने भारत और वेस्टइंडीज को टी20 विश्व कप की फाइनलिस्ट टीमों के रूप में भी चुना क्योंकि उनको लगता है कि ये दोनों टीमें धीमी विकेटों पर अच्छा खेलती हैं। उन्हें यह भी लगता है कि टी20 विश्व कप के दौरान यूएई में ऐसे विकेट ही अधिक होंगे।

दानिश कनेरिया ने निष्कर्ष निकाला, "भारत टी 20 विश्व कप से पहले कोई सीमित ओवर क्रिकेट नहीं खेल रहा है, लेकिन आईपीएल खेलना उन्हें अच्छी स्थिति में रखेगा। मुझे लगता है कि फाइनल भारत बनाम वेस्टइंडीज होगा।"

Tokyo Olympics के लिए पीएम मोदी ने अपने जापानी समकक्ष को दी शुभकामनाएं

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, July 23, 2021, 15:55 [IST]
Other articles published on Jul 23, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X