हरभजन सिंह के घर आया नन्हा मेहमान, गीता बसरा ने दिया बच्चे को जन्म

Harbhajan Singh, Geeta Basra welcome a baby boy, Sharing the news on Social media | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारत के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह के घर नन्हा मेहमान आया है। उनकी पत्नी गीता बसरा ने शनिवार को एक बच्चे को जन्म दिया। हरभजन सिंह ने ट्विटर पर इस खबर की घोषणा की कि उनकी पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया है। उनकी एक बेटी हिनाया है, जिसका जन्म जुलाई 2016 में हुआ था।

एक बार फिर आ गई वो तारीख, जिसने रूला दिया था करोड़ों भारतीयों कोएक बार फिर आ गई वो तारीख, जिसने रूला दिया था करोड़ों भारतीयों को

ट्वीट कर दी जानकारी

ट्वीट कर दी जानकारी

हरभजन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमारे लिए एक नया छोटा हाथ, उसका प्यार भव्य है, सोने की तरह कीमती है। एक अद्भुत उपहार, इतना खास और मीठा। हमारे दिल भरे हुए हैं, हमारा जीवन पूरा है। हम एक स्वस्थ बच्चे के साथ हमें आशीर्वाद देने के लिए भगवान को धन्यवाद देते हैं। गीता और बेबी दोनों ठीक हैं।'' हरभजन ने कहा, "हम खुशी से अभिभूत हैं और अपने सभी शुभचिंतकों के निरंतर प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त करना चाहते हैं।"

2015 में की थी दोनों ने शादी

2015 में की थी दोनों ने शादी

हरभजन ने 29 अक्टूबर 2015 को पंजाब के जालंधर में अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की। टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले भारत के पहले गेंदबाज हरभजन को आखिरी बार आईपीएल 2021 के निलंबित सीजन के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए खेलता हुआ देखा गया था। हरभजन सिंह, जो 2007 और 2011 विश्व कप में उद्घाटन टी-20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे, आखिरी बार 2016 में संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ टी20 मैच में भारत के लिए खेलते हुए नजर आए थे।

हरभजन सिंह को 21वीं सदी के शीर्ष स्पिनर के रूप में जाना जाता है। उन्होंने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में भारत के लिए 678 विकेट लिए हैं। वह उस टीम के सदस्य थे जिसे भारत ने 2007 टी 20 विश्व कप और 2011 में एकदिवसीय विश्व कप जीता था। उन्होंने तीन बार मुंबई इंडियंस और एक बार चेन्नई सुपर किंग्स के साथ आईपीएल का खिताब जीता है। उनके नेतृत्व में मुंबई इंडियंस ने चैंपियंस लीग जीती थी। अब हऱभजन को आईपीएल 2021 यूएई में फिर से खेलते हुए देखा जा सकता है जो सितम्बर में होगा।

यूके में रहता है बसरा का परिवार

यूके में रहता है बसरा का परिवार

गीता बसरा अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी के साथ काम किया है। बसरा का परिवार यूके में रहता है। उन्होंने 2006 में इमरान हाशमी-स्टारर "दिल दिया है" से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। बाद में उन्होंने द ट्रेन में अभिनय किया। इमरान हाशमी के साथ उनका गाना 'ओ अजनबी' काफी पॉपुलर हुआ था।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Read more about: harbhajan singh geeta basra baby
Story first published: Saturday, July 10, 2021, 13:32 [IST]
Other articles published on Jul 10, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X