इस क्रिकेटर ने शराब के नशे में किया 'कार एक्सिडेंट', कोर्ट ने सुनाई सजा

नई दिल्ली। ग्लूस्टरशायर काउंटी के क्रिकेटर जॉर्ज हैंकिंस को नशे में कार एक्सिडेंट करने के कारण कोर्ट जाना पड़ा है जहां उसे कड़ी सजा सुनाई गई। हैंकिंस पर 21 जुलाई मंगलवार को स्टेन्स मजिस्ट्रेट कोर्ट में ड्रिंक-ड्राइविंग के लिए दोषी ठहराए जाने के बाद 600 पाउंड यानी करीब 57 हजार रूपए का जुर्माना लगाया गया और ड्राइविंग लाइसेंस रद्द कर दिया गया। 19 अप्रैल को, उनकी कार पोर्ट्समाउथ रोड पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

हसीन जहां का वीडियो देख फैन बोला- लगता है शमी भाई के लिए फिर प्यार जागा हैहसीन जहां का वीडियो देख फैन बोला- लगता है शमी भाई के लिए फिर प्यार जागा है

तीन वाहन को पहुंचा नुकसान

तीन वाहन को पहुंचा नुकसान

यह हादसा रात करीब 8:45 बजे हुआ और घटनास्थल से मिली तस्वीरों से तीन वाहनों को काफी नुकसान हुआ और गाड़ियों के परखच्चे उड़कर इधर-ऊधर बिखर गए। इसलिए, उसी की सुनवाई के लिए, 23 वर्षीय हैंकिंस अदालत में जाना पड़ा। यही नहीं, उन्हें उन शख्स को भी पैसा चुकाने के लिए कहा गया है जिनकी गाड़िया एक्टिडेंट में क्षतिग्रस्त हुई हैं। क्लब ने सरे लाइव में कहा कि ग्लूस्टरशायर क्रिकेट को एक घटना के आरोप में पकड़ा गया है। सरे पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

क्लब ने ज्यादा टिप्पणी करने से किया इंकार

क्लब ने ज्यादा टिप्पणी करने से किया इंकार

हालांकि क्लब ने उन्हें सजा मिलने के बाद टिप्पणी करने से इंकार किया। उन्होंने कहा, ''हम खिलाड़ी के संपर्क में है और उसने पूर्ण आंतरिक जांच शुरू की है। जैसा कि यह एक पुलिस मामला है, क्लब वर्तमान समय में और टिप्पणी नहीं करेगा।'' 2016 में ब्रिस्टल के काउंटी ग्राउंड में डरहम MCCU के खिलाफ मैच में हैंकिंस ने ग्लॉस्टरशायर के लिए पदार्पण किया। उस खेल में वह पहली पारी में सस्ते में आउट हो गए, लेकिन दूसरे में 34 रन बनाकर प्रभावित हुए। अगले वर्ष, प्रतिभाशाली युवाओं ने क्रमशः कैंट और ससेक्स के खिलाफ खेलते हुए वन डे और टी 20 क्रिकेट में प्रवेश किया।

ऐसा है घरेलू करियर

ऐसा है घरेलू करियर

उनका आखिरी प्रतिस्पर्धी मैच सितंबर 2019 में ब्रिस्टल में नॉर्थम्पटनशायर के खिलाफ 2019 काउंटी चैम्पियनशिप में था। 28 प्रथम श्रेणी, 15 लिस्ट ए और सात टी 20 में, उन्होंने क्रमशः 961, 535 और 17 रन बनाए। रेड-बॉल क्रिकेट में, उन्होंने 116 के शीर्ष स्कोर के साथ एक शतक और छह अर्धशतक लगाए। लेकिन 22.34 के औसत ने किसी भी तरह से उनके कारण की मदद नहीं की। लिस्ट ए क्रिकेट में, हैन्किंस का औसत पांच अर्धशतकों के साथ 38.21 है। उनका टी 20 करियर कभी भी सफल नहीं हुआ क्योंकि उनका प्रारूप में औसत 5.66 था।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: george hankins accident cricket
Story first published: Wednesday, July 22, 2020, 13:59 [IST]
Other articles published on Jul 22, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X