इस तरह हार्दिक पांड्या ने खर्च किए 2019 में कमाए 25 करोड़ रुपए

नई दिल्ली: भारत के ऑलराउंडर सितारे हार्दिक पांड्या को दुनिया भर में उनके बड़े कौशल के साथ प्रशंसा मिली है। पांड्या को फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100 की 2019 की सूची में दर्ज किया गया जहां उन्हें 32 वें स्थान पर रखा गया है, जो कि शाहिद कपूर और करण जौहर जैसे लोगों से आगे हैं।

फोर्ब्स के आंकड़ों के मुताबिक, हार्दिक ने 2019 में 24.87 करोड़ रुपये की आय अर्जित की। बड़ौदा में जन्मे व्यक्ति ने बीसीसीआई से एक आकर्षक ग्रेड बी केंद्रीय अनुबंध प्राप्त किया, जो उन्हें प्रति वर्ष INR 3 करोड़ की राशि देता है।

हार्दिक पांड्या की कमाई-

हार्दिक पांड्या की कमाई-

इसके अलावा, 2018 की नीलामी से पहले, मुंबई इंडियंस ने INR 11 करोड़ की राशि के लिए हार्दिक की सेवाओं को बरकरार रखा। उनकी बाकी आय गल्फ ऑयल, बोट, डेनिम और स्टार स्पोर्ट्स जैसे प्रमुख ब्रांडों के साथ महंगे विज्ञापन सौदों के माध्यम से उत्पन्न होती है।

पाकिस्तान क्रिकेट ने कहा- IPL के लिए एशिया कप का आगे बढ़ना हमको कभी मंजूर नहीं

इस तरह की आय के साथ, हार्दिक एक स्थिर जीवन शैली के लिए बाध्य है। 26 वर्षीय स्पोर्ट्स स्टार के पास एक लैंड रोवर रेंज रोवर वोग और शानदार मर्सिडीज एएमजी जी 63 एसयूवी है जिसे उन्होंने 2.19 करोड़ में खरीदा था।

फैशन और एक्सेसरीज पर पैसे की बौछार-

फैशन और एक्सेसरीज पर पैसे की बौछार-

पांड्या परिवार अब अपने गृहनगर वडोदरा, गुजरात में 6,000 वर्ग फुट के पेंटहाउस में रहता है। अनुराधा अग्रवाल, क्रिएटिव डायरेक्टर, ने खुद इस बड़े घर को डिजाइन किया था।

इसके अलावा, हार्दिक पंड्या ब्लिंग, फैशन और एक्सेसरीज पर पैसे की बौछार करते रहते हैं। पांड्या की अलमारी में वर्साचे, अरमानी, गुच्ची, लुई वुइटन, बालमैन पेरिस और हेमीज जैसे असाधारण ब्रांडों के उत्पाद शामिल हैं। उनका इंस्टाग्राम फीड उनके आकर्षक स्वभाव और ग्लैमर के प्रति आकर्षण का प्रमाण है।

हार्दिक की लाइफस्टाइल-

हार्दिक की लाइफस्टाइल-

कॉफी विद करण के विवाद के साथ पांड्या ने अपना जिलेट अनुबंध खो दिया। इस साल 1 जनवरी को, पांड्या ने अपने घुटनों के बल बैठकर अपनी मंगेतर नतासा स्टैंकोविक को शादी का प्रस्ताव रखा दिया था जो उन्होंने स्वीकार कर लिया।

क्रिकेटर्स हमारे देश में सबसे अधिक भुगतान प्राप्त वाले कुछ हस्तियों में शामिल होते हैं। यहां तक ​​कि जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों ने भी फोर्ब्स की सेलिब्रिटी 100 की सूची 2019 के चार्ट में सरपट दौड़ लगा दी है। विराट कोहली और एमएस धोनी जैसे सुपरस्टार अब कई वर्षों में दुनिया के सबसे धनी खिलाड़ियों में से हैं।

रोहित शर्मा ने बताया अगले तीन में से कितने वर्ल्ड कप जीतना है उनका लक्ष्य

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, April 24, 2020, 14:42 [IST]
Other articles published on Apr 24, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X