'वो आया और तुरंत छक्का लगा दिया'- स्वान ने बताया किस भारतीय से हुए सर्वाधिक प्रभावित

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान को युवा भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत काफी प्रभावशाली लगे हैं। पंत और उनके खेल से स्वान प्रभावित हैं, कप्तान विराट कोहली से मिलने वाले समर्थन ने 21 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज को अपना स्वाभाविक खेल खेलने की अनुमति दी, स्वान का मानना ​​है कि पंत अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक स्टार आकर्षण हैं।

"वहां एक नाम उभरा- ऋषभ पंत। मैं उनके क्रिकेट खेलने के तरीके को बिल्कुल पसंद करता हूं, "स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट कनेक्टेड शो के दौरान।

स्वान की टिप्पणी इरफान पठान द्वारा दिए गए एक बयान के जवाब में आई। पठान ने बताया कि किस तरह से कोहली केवल प्रतिभा के दम पर एक युवा खिलाड़ी का समर्थन करते हैं, जिसका एक प्रमुख उदाहरण पंत है। हालांकि पंत ने भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए हाल ही में संघर्ष किया है, लेकिन 2018 में एक समय ऐसा आया जब उन्होंने इंग्लैंड में एक टेस्ट में शतक लगाया और फिर ऑस्ट्रेलिया में एक और शतक लगाया।

ENG vs WI: इंग्लैंड की जीत के बाद क्या कहती है ICC वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप टेबल

हालांकि स्वान के लिए, पंत के पदार्पण की जो यादें हैं वह बाहर की हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच 2018 में तीसरे टेस्ट के दौरान, पदार्पण करते हुए, पंत नंबर 7 पर चले गए और दूसरी गेंद पर उन्होंने छक्का लगाया - जिसे मोइन अली ने फेंका था।

उन्होंने कहा, 'आपको याद है कि टेस्ट सीरीज में जब वह इंग्लैंड आए थे और ट्रेंट ब्रिज की पहली गेंद या दूसरी गेंद पर उन्होंने स्पिन गेंदबाज को छक्का मारा था। मैंने उस क्षण सोचा कि यह लड़का टेस्ट क्रिकेट में कुछ खास होगा, क्योंकि वह एक युवा खिलाड़ी है और अपने खेल का समर्थन करता है। उन्होंने कहा कि उनके आसपास टीम है जो उनको सपोर्ट करती है, "स्वान ने कहा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, July 21, 2020, 11:08 [IST]
Other articles published on Jul 21, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X