हनुमा विहारी ने बताया उनकी SCG पारी के बाद राहुल द्रविड़ ने क्या मैसेज दिया

Hanuma Vihari SCG knock नई दिल्लीः भारत के बल्लेबाज हनुमा विहारी ने हैमस्ट्रिंग की गंभीर चोट के बावजूद अपनी नाबाद 23 रन की पारी में 161 गेंदों का सामना करते हुए भारतीय टीम को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में एक प्रतिष्ठित ड्रॉ कराने में मदद की। उन्होंने राहुल द्रविड़ को मेंटर-कम-कोच कहा।

स्पोर्ट्स टुडे के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, मध्यक्रम के बल्लेबाज ने इस बारे में विस्तार से बताया कि राहुल द्रविड़ ने भारतीय क्रिकेट टीम के भावी सितारों के पोषण में क्या भूमिका निभाई है।

आंध्र प्रदेश के बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के समापन के बाद भारत के पूर्व नंबर तीन से मिले संदेश का भी खुलासा किया। सिडनी टेस्ट मैच ने ऑस्ट्रेलिया को 4-मैचों की श्रृंखला में अजेय बढ़त लेने के मौके से रहित कर दिया।

विहारी ने इंडिया टुडे से कहा, "सिडनी टेस्ट के बाद मुझे उनका (द्रविड़) मैसेज भेजना अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि 'बहुत अच्छा किया, आपने बहुत अच्छा काम किया।"

चेतेश्वर पुजारा की चोटें ठीक करने के लिए 2 साल की बेटी अदिति के पास है ये नुस्खा

इसके अलावा, 27 वर्षीय ने कहा कि राहुल द्रविड़ की वजह से रणजी ट्रॉफी और भारतीय टीम के बीच का अंतर अब ज्यादा नहीं रह गया है। हनुमा विहारी ने राहुल द्रविड़ को भारत ए टूर पर खुद को व्यक्त करने के लिए युवाओं को देने का श्रेय दिया।

"जो लोग उस टीम में थे, सिराज, सैनी, शुभमन, मयंक, उन सभी ने भारत ए के लिए एक साथ बहुत सारा क्रिकेट खेला है। पिछले 3-4 वर्षों में, हमने कई इंडिया ए टूर खेले और वह कोच (राहुल द्रविड़) थे। मुझे नहीं लगता कि हमने इससे पहले इतने सारे भारत ए टूर खेले। ताकि रणजी ट्रॉफी और भारतीय टीम के बीच अंतर कम हो। हमने तेजी से प्रगति की। यही कारण है कि हम अपना पहला गेम या दूसरा गेम खेल रहे हैं, हम चुनौती के लिए तैयार हैं। हम किसी अन्य खिलाड़ी से पीछे नहीं हैं। उन्होंने इसे संभव बनाया।

"युवाओं के रूप में, हमें उन्हें बहुत अधिक श्रेय देना होगा, जिस तरह से उन्होंने हमें अपना खेल व्यक्त करने दिया। जब हम उनके अंडर में खेलते हैं, तो हमेशा ऐसा लगता है कि वह एक कोच की तुलना में मेंटर अधिक है।"

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, January 21, 2021, 15:09 [IST]
Other articles published on Jan 21, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X