Happy Birthday: कोहली ने अपने कप्तान को दी बधाई, हार्दिक ने कहा- 'माई फॉरएवर लव'

नई दिल्लीः महेंद्र सिंह धोनी को उनके 40 वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर खास बधाइयां मिल रही हैं। एक बार फिर से धोनी की यादगार पारियों की झलक वहां दिखाई जा रही हैं। धोनी को लेकर भावुक पोस्ट भी की गई हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के उनके साथियों ने एक बार फिर से अपने पूर्व कप्तान के लिए कुछ बेहतरीन शब्दों का चुनाव किया है। बधाई के इस मेले में विराट कोहली ने भी माही को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

विराट कोहली का मैसेज बहुत लंबा चौड़ा नहीं है लेकिन धोनी के साथ उनके कनेक्शन काफी गहरे रहे हैं। इंग्लैंड में इस समय ब्रेक का आनंद ले रहे विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी को 'हैप्पी बर्थडे कप्तान' कहकर दर्शाया है कि धोनी उनके कप्तान थे और हमेशा रहेंगे। आज भारतीय क्रिकेट टीम का चेहरा बने विराट कोहली को 2011 में महेंद्र सिंह धोनी ने ही बैक किया था। उन्होंने विश्व कप विजेता भारतीय टीम में कोहली को हर एक मैच में खिलाया जिसमें उन्होंने 9 मुकाबले खेलते हुए 282 रन बनाए थे। कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ नाबाद 100 रनों की पारी खेली जो उस आईसीसी टूर्नामेंट में उनकी बढ़िया पारियों में से थी।

Happy Birthday Dhoni: इन 4 मौकों पर धोनी के बोल्ड फैसलों ने भारत को दिलाई जीतHappy Birthday Dhoni: इन 4 मौकों पर धोनी के बोल्ड फैसलों ने भारत को दिलाई जीत

कोहली को भी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी करने का मौका मिला जब 2019 का विश्व कप इंग्लैंड में हुआ और महेंद्र सिंह धोनी अपना आखिरी 50 ओवर वर्ल्ड कप खेल रहे थे। इसके अलावा धोनी को उनके एक और साथी हार्दिक पंड्या ने भी बधाई दी है। हार्दिक पांड्या की बधाई का अंदाज दोनों के बीच दोनों खिलाड़ियों के बीच के भावुक संबंधों को दर्शाते है। हार्दिक पांड्या धोनी को अपना गुरु अपना दोस्त अपना मेंटर काफी कुछ मानते हैं और वे लिखते हैं- हमेशा के लिए मेरी मोहब्बत और मेरे सबसे महान दोस्त माही भाई को हैप्पी बर्थडे, आपके लिए केवल प्यार है।

धोनी ने अगस्त 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और अब आईपीएल में ही खेलते दिखाई देते हैं। इसी बीच वह सोशल मीडिया पर देखते रहते हैं जहां साक्षी उनके फार्महाउस से कुछ फोटो या वीडियो डालती रहती हैं। धोनी आमतौर पर शर्मीले हैं और ज्यादा पब्लिक अपीयरेंस से बचते हैं।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Wednesday, July 7, 2021, 12:18 [IST]
Other articles published on Jul 7, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X