'प्रभू पूंछ रहे हैं कि उन्नीस (2019) बीस (2020) का फर्क समझ आ गया'? हरभजन ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली: खेल की दुनिया के साथ सामान्य जिंदगी की भी एक आम कहावत है कि उन्नीस और बीस में फर्क होता है। खिलाड़ी आमतौर पर बोल देते हैं कि फलां बंदा उन्नीस है तो दूसरा बंदा उससे बीस है। बीस को यहां उन्नीस से दमदार और भारी बताने के लिए ऐसे इस्तेमाल किया जाता है।

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह स्पिन के मामले में कई गेंदबाजों पर बीस साबित होंगे लेकिन वे साल साल 2020 से त्रस्त आ चुके हैं।

हरभजन ने कहा- उन्नीस और बीस में फर्क समझ आ गया

हरभजन ने कहा- उन्नीस और बीस में फर्क समझ आ गया

भारत के लिए 400 से ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले भज्जी का कहना है कि उनको उन्नीस और बीस का फर्क बहुत अच्छे से समझ आ चुका है।

'पाकिस्तानी फैन हमें गाली देता रहा, हम कुछ नहीं कर सके'- विजय शंकर ने बताई WC 2019 की घटना

इस बात की जानकारी खुद उन्होंने एक ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया था जिसमें लिखा था- 'प्रभू पूंछ रहे हैं कि उन्नीस (2019) बीस (2020) का फर्क समझ आ गया या और समझाऊं'?

वायरस और अन्य हरकतों के कारण चीन से नाराज हैं भज्जी-

वायरस और अन्य हरकतों के कारण चीन से नाराज हैं भज्जी-

हरभजन ने इसी पर जवाब देते हुए कहा है- हां जी, बहुत अच्छे से समझ आ गया।

इससे पहले हरभजन सिंह ने हाल ही में सभी से सभी चीनी उत्पादों पर प्रतिबंध लगाने का आग्रह किया। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAIT) ने बुधवार को 450 उत्पादों का बहिष्कार करने के लिए कहा, जो चीन से आयात किए जाते हैं। कुछ सप्ताह पहले, हरभजन ने नोवेल कोरोनवायरस के प्रसार के लिए चीन को दोषी ठहराया था, जो वर्तमान में दुनिया भर में कहर बरपा रहा है।

भारत में थम नहीं रहा कोरोना का कहर-

भारत में थम नहीं रहा कोरोना का कहर-

बता दें कि देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) का कहर बिल्कुल थमता नजर नहीं आ रहा है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के सर्वाधिक 17,296 नए मामले सामने आए हैं और 407 लोगों की मौत हुई है। देश में अब कुल संक्रमित मामलों की संख्या 4,90,401 हो गई है, इनमें से 1,89,463 सक्रिय मामले हैं, 2,85,637 लोग ठीक/डिस्चार्ज/विस्थापित हो गए हैं। जबकि कुल 15301 लोगों की मौत हो गई है।

5 मौके जब गांगुली की 'दादागिरी' ने दिखाया- अब बदल चुका है भारतीय क्रिकेट5 मौके जब गांगुली की 'दादागिरी' ने दिखाया- अब बदल चुका है भारतीय क्रिकेट

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Friday, June 26, 2020, 12:15 [IST]
Other articles published on Jun 26, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X