पूर्व IPS अधिकारी के विवादित ट्वीट पर भड़के हरभजन सिंह, करारा जवाब देकर की बोलती बंद

Posted By:

नई दिल्ली। पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने निलंबित आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट के आरोपों पर करारा जवाब दिया है। संजीव भट्ट ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए होने वाली चयन प्रक्रिया पर आरोप लगाया था। उन्होंने ट्वीट कर पूछा था कि भारतीय क्रिकेट टीम में कोई मुस्लिम खिलाड़ी क्यों नहीं है। इस पर टर्बनेटर हरभजन सिंह ने करारा जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी।

Harbhajan Singh

संजीव भट्ट ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, 'क्या इस समय भारतीय क्रिकेट टीम में कोई मुस्लिम खिलाड़ी है? आजादी से आज तक ऐसा कितनी बार हुआ है?' उनका ये ट्वीट हरभजन सिंह को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने उन्हें सबक सिखाते हुए एक ट्वीट कर दिया।

हरभजन ने ट्वीट कर लिखा कि 'हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस में है भाई। क्रिकेट टीम में खेलने वाला हर खिलाड़ी हिंदुस्तानी है उसकी जात या रंग की बात नहीं होनी चाहिए (जय भारत)।' हरभजन के इस ट्वीट को भारतीय क्रिकेट फैंस का भी सपोर्ट मिला है। लोगों ने हरभजन को बधाई देते हुए लिखा कि उन्होंने संजीव भट्ट को तगड़ा जवाब दिया है।

सोमवार को ही हुए टीम इंडिया के ऐलान में दो मुस्लिम खिलाड़ियों को जगह मिली है। मोहम्मद सिराज न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले T20 मुकाबले के लिए चटनित हुए हैं। वहीं श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम में मोहम्मद शमी को जगह मिली है।

ये भी पढ़ें: विराट को ले डॉक्टर के पास पहुंची अनुष्का, आखिर क्या है माजरा?

Story first published: Tuesday, October 24, 2017, 9:55 [IST]
Other articles published on Oct 24, 2017
Please Wait while comments are loading...