लॉकडाउन में हार्दिक पांड्या ने रचाई शादी, प्रेग्नेंट हैं वाइफ नताशा, जानें पूरी डिटेल

Hardik Pandya set to become father and wife Natasa Stankovic expecting first child | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के लिये भले ही यह साल मैदान पर उतरकर अपनी आतिशी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से फैन्स को चौंकाने के लिये न रहा हो लेकिन साल के पहले दिन से ही वह अपने फैन्स को आये दिन किसी न किसी कारण चौंकाते हुए नजर आ रहे हैं। साल 2020 के पहले दिन ही हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक को फिल्मी अंदाज में प्रपोज करने के साथ ही सगाई करके फैन्स को चौंकाया था।

और पढ़ें: मैच फिक्सिंग मामले में बैन के खिलाफ उमर अकमल पर फिर होगी सुनवाई

हार्दिक पांड्या की सगाई के वीडियोज और फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था, जिसके बाद से ही हार्दिक अपनी मंगेतर नताशा साथ रहे हैं और फैन्स दोनों की फोटोज और वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं।

और पढ़ें: हमेशा से फुटबॉलर बनना चाहते थे सौरव गांगुली, जानें कैसे बने क्रिकेटर

हार्दिक ने मंगेतर नताशा से की शादी

हार्दिक ने मंगेतर नताशा से की शादी

भारत में 2 महीने से ज्यादा समय से चल रहे लॉकडाउन के बीच हार्दिक पांड्या ने अपने फैन्स को फिर से चौंका दिया है। हार्दिक पांड्या ने रविवार को अपने फैन्स को अपनी शादी की खबर देकर सभी को चौंका दिया। इसको लेकर उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है। इतना ही नहीं हार्दिक ने इस पोस्ट में एक और फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने फैन्स को चौंकाते हुए इस बात की भी जानकारी दी कि उनकी पत्नी नताशा प्रग्नेंट हैं और जल्द ही घर में नन्हे मेहमान को एक्सपेक्ट कर रहे हैं। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये इस बात का ऐलान किया है।

हार्दिक ने दी नन्हे मेहमान के आने की जानकारी

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपने फैन्स को अपने पिता बनने की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने नताशा की प्रेग्नेनेसी वाली तस्वीर पोस्ट की है।

इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने लिखा,'अब तक के जीवन में नताशा और मेरी साथ की यात्रा काफी सुखद रही है और अब यह और बेहतर होने जा रही है। हम सभी इस बात से काफी उत्साहित हैं कि हमारी जिंदगी में जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है। हम अपने जीवन के इस नये दौर से काफी रोमांचित हैं और आप सभी की शुभकामनायें और आशीर्वाद का साथ चाहिये।

कोहली समेत कई खिलाड़ी दे चुके हैं बधाई

कोहली समेत कई खिलाड़ी दे चुके हैं बधाई

हार्दिक पांड्या ने जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही फैन्स की ओर से बधाई देने का तांता लग गया है। इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी है।

कप्तान कोहली ने बधाई देते हुए लिखा,' जीवन में तीसरे सदस्य के आने की तुम दोनों को ढेर सारी बधाइयां और प्यार।'

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Sunday, May 31, 2020, 19:15 [IST]
Other articles published on May 31, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X