हार्दिक पांड्या का शानदार कैचने जमकर वाहवाही बटोरी, आप भी देखिए

Written By:

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ जिस तरह से पहले टी-20 मैच में भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की उसके बाद हर कोई टीम इंडिया बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ कर रहा है। यूं तो इस मैच में कई ऐसे मौके आए जब दर्शको ने खिलाड़ियों के लिए जमकर तालियां बजाई। लेकिन मैच में जिस तरह से हार्दिक पांड्या ने शानदार कैच पकड़ा उसने हर किसी को चकित कर दिया है।

hardik pandya

टीम इंडिया के 203 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी किवी टीम के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल का कैच जिस तरह से हार्दिक पांड्या ने लॉग ऑफ में पकड़ा उसने हर किसी का मन मोह लिया। पांड्या ने फुर्ती के साथ दौड़ते हुए लंबी डाइव मारकर गप्टिल का अप्रत्याशित कैच पकड़कर उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी। इस कैच को शानदार कैच के तौर पर हमेशा याद रखा जाएाग। टीम इंडिया की शानदार गेंदबाजी के आगे शुरू से ही किवी टीम के बल्लेबाजों ने आत्मसमर्पण कर दिया और टीम इंडिया को इस मैच में 53 रनों से जीत हासिल हुई।

मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया, सलामी बल्लेबाजों की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए शानदार शतकीय साझेदारी की और 17वें ओवर में टीम का पहला विकेट गिरा। रोहित शर्मा और शिखर धवन ने 80-80 रनों की तूफानी पारी खेली। टी-20 क्रिकेट में भारतीय टीम ने पहली बार न्यूजीलैंड की टीम को हराया। इससे पहले खेले गए 5 मैचों में टीम इंडिया को हर बार हार का सामना करना पड़ा था।

इसे भी पढ़ें- अपने ही होम ग्राउंड से संन्यास लेकर खुद को लकी मान रहे हैं आशीष नेहरा, बताया क्रिकेट छोड़ने के बाद अब क्या करेंगे

Story first published: Thursday, November 2, 2017, 11:25 [IST]
Other articles published on Nov 2, 2017
Please Wait while comments are loading...