हार्दिक पांड्या ने कहा- कॉफी बहुत महंगी साबित हुई, मैं अब बस ग्रीन टी पीता हूं

नई दिल्ली: भारत के तेजतर्रार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने शनिवार (25 अप्रैल) को कोरोनॉयरस महामारी के कारण बंद दरवाजों के पीछे IPL कराने को लेकर बात की। दिनेश कार्तिक के साथ एक इंस्टाग्राम चैट के दौरान, हार्दिक ने एक हल्के अंदाज पर कहा कि टीवी शो 'कॉफी विद करण' पर उनकी विवादास्पद टिप्पणी के चलते एक कप कॉफी उनके लिए बहुत महंगी साबित हुई, जिसने हंगामा मचा दिया।

फिर दर्शकों के बिना आईपीएल की मेजबानी की संभावना के बारे में बोलते हुए पांड्या ने कहा, "यह अलग होगा। हम भीड़ के साथ खेलने के अभ्यस्त हैं क्योंकि प्रतियोगिता की भावना भीड़ के साथ आती है। मैंने रणजी ट्रॉफी में बिना भीड़ के खेला है। और यह अलग है। सच कहूं तो, अगर वह (बंद दरवाजों के पीछे आईपीएल) होता है, तो यह एक बेहतर विकल्प होगा," हार्दिक ने कहा कि कम से कम लोगों का मनोरंजन घर पर ही किया जाएगा।

केएल राहुल ने कहा- सपने में आकर अभी भी जगाती है विश्व कप सेमीफाइनल की हार

ऑलराउंडर ने चैट सेशन के लिए अपने भाई क्रुनाल को कंपनी के लिए बुलाया था। क्रुणाल ने भी आईपीएल पर हार्दिक के विचार से सहमति व्यक्त की। जब चर्चा उनके विवादास्पद टिप्पणी की ओर बढ़ी, तो हार्दिक ने कहा, " मैं कॉफी नहीं पीता, मैं ग्रीन टी पीता हूं। मैंने केवल एक बार कॉफी पी और मेरे लिए बहुत महंगा साबित हुआ।

"मैं शर्त लगा सकता हूं कि स्टारबक्स में इतनी महंगी कॉफी नहीं होगी। तब से मैं कॉफी से दूर रहता हूं।" दोनों पांड्या भाई आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं।

बचपन में कट गई अंगुली, खिलाड़ी ने कहा- भारत का 9 अंगुलियों वाला कीपर होने पर गर्व

हार्दिक पांड्या फिलहाल लॉकडाउन का समय अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं जिसमें क्रुनाल, उनकी पत्नी और हार्दिक की मंगेतर नताशा भी शामिल हैं।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Sunday, April 26, 2020, 11:27 [IST]
Other articles published on Apr 26, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X