जब अक्षय कुमार से हुई तुलना, हरप्रीत बराड़ बोले- पैसों के लिए पगड़ी नहीं पहनता

नई दिल्ली। पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के हरफनमौला खिलाड़ी हरप्रीत बराड़ का एक पुराना ट्वीट शुक्रवार को आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ उनके हरफनमौला खिलाड़ी के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बराड़ ने 17 गेंदों में 25 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच पुरस्कार जीतने के लिए 3 विकेट लेकर लौटे। उनके इस प्रदर्शन के दम पर पंजाब किंग्स ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आरसीबी को 34 रनों से हरा दिया।

कप्तान केएल राहुल ने शानदार नाबाद 91 रनों की पारी खेली, वहीं हरप्रीत बराड़ ने तेज पारी खेल टीम को 179 रनों के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। स्पिन ऑलराउंडर वहां नहीं रुके क्योंकि उन्होंने आरसीबी की बैटिंग लाइन अप को तीन झटके देकर खत्म कर दिया। बराड़ ने विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, और एबी डिविलियर्स को सस्ते में आउट करके मैच को पंजाब के पक्ष में पूरी तरह से मोड़ दिया।

हरप्रीत बराड़ को इस कारण दिया गया खेलने का माैका, केएल राहुल ने बताई वजह

वायरल हुआ ट्वीट

वायरल हुआ ट्वीट

आईपीएल में उनकी धाकड़ परफाॅर्मेंस के बाद, उनसे एक ट्वीट जो उन्होंने एक सप्ताह पहले पोस्ट किया था, वायरल हो गया। ट्वीट में, ऑलराउंडर ने एक इंस्टाग्राम यूजर को जवाब दिया, जिसने उनकी तुलना बॉलीवुड फिल्म अक्षय ब्लिंग के अभिनेता अक्षय कुमार के चरित्र से की। हरप्रीत बराड़ को यूजर द्वारा की गई अक्षय कुमार से तुलना पसंद नहीं आई और उन्होंने अपनी भाषा में जवाब दिया।

'वो जल्द ही शतक लगाएंगे', कोहली के सपोर्ट में आया पाकिस्तान का पूर्व दिग्गज कप्तान

फिर दिया ये जवाब

फिर दिया ये जवाब

यूजर ने लिखा था- भाई, आप फिल्म सिंह इज ब्लिंग में अक्षय कुमार की तरह दिखते हैं। यूजर ने इंस्टाग्राम पर बराड़ को मैसेज किया था। मैसेज के स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए, पंजाब किंग्स के आलराउंडर ने लिखा - हम पैसे के लिए पगड़ी नहीं पहनते। साथ में उन्होंने हैशटैग में isupportfarmers भी लिखा।

राजस्थान के ओपनर मनन वोहरा के दादा का कोरोना के कारण हुआ निधन

पंजाबी हैं हरप्रीत

पंजाबी हैं हरप्रीत

बता दें कि हरप्रीत पंजाब के मोगा जिले से रहने वाले हैं। यह उनका तीसरा आईपीएल सीजन है। उन्होंने अभी तक चार आईपीएल मैच खेले हैं। इस दाैरान उन्होंने 45 रन बनाने के साथ तीन विकेट भी लिए हैं। हरप्रीत ने आईपीएल 2019 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ की थी। लेकिन ऑलराउंडर, जिन्हें पंजाब किंग्स ने बेस प्राइस 20 लाख रुपए में खरीदा था, वह इस सीजन में ज्यादा नहीं कर सके। हरप्रीत को 2019 में सिर्फ 2 मैच खेलने का माैका मिला था, लेकिन उस दाैरान वह कोई भी विकेट नहीं ले सके थे। फिर 2020 में उन्हें एक मैच खेलने का माैका मिला, लेकिन उन्होंने बिना विकेट लिए उस मैच में 41 रन लुटा दिए। अब 2021 में एक बार फिर पंजाब किंग्स के मैनेजमेंट ने उनपर भरोसा जताने का काम किया, जिसपर हरप्रीत सही साबित उतरे।

हरप्रीत को माैका देने की वजह कप्तान केएल राहुल ने बताई थी। उन्होंने कहा था, "हम बराड़ के लिए प्लान तैयार कर रहे थे। इस तरह की पिच पर, हमने महसूस किया कि हमें एक स्पिनर की जरूरत है, जो मुश्किल लंबाई तक पहुंच सके। हम बराड़ के लिए गए। उन्होंने वास्तव में ऐसा ही किया और अंत में भी अच्छी बल्लेबाजी की।''

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Saturday, May 1, 2021, 17:34 [IST]
Other articles published on May 1, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X