तो प्यारी बहन के लिए शिखर धवन ने ली छुट्टी, तीन दिन बाद किया खुलासा

Posted By:

Here's why Shikhar Dhawan opted out of the Nagpur Test?

नागपुर। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार (24 नवंबर) से नागपुर में खेला जाएगा। लेकिन इस मैच में भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन नहीं दिखेंगे। दरअसल धवन ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से खुद को अलग किया है। इसके पीछे तब धवन ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला दिया था। हालांकि अब खुद धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस राज का खुलासा किया है। शिखर धवन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों को बताया है कि मेरी प्यारी बहन की शादी होने वाली है। जी हां, दरअसल शिखर धवन ने अपनी बहन की शादी के लिए नागपुर टेस्ट मैच से छुट्टी ली है।

All set for my lovely sister wedding #BSwedding .😍😍😘😘

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on Nov 23, 2017 at 1:44am PST

गौरतलब है कि सोमवार को बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया कि भुवनेश्वर और धवन ने चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन से छुट्टी का अनुरोध किया था। बीसीसीआई ने यह भी बताया कि धवन मौजूदा सीरीज के तीसरे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। आपको बता दें कि भुवी खुद अपनी शादी के लिए छुट्टी पर गए हैं और वे पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर रहेंगे। 23 नवंबर को भुवी की शादी है।

बारिश से प्रभावित पहले मैच में भारतीय टीम हारते-हारते मैच जीतने की कगार पर पहुंच चुकी थी लेकिन खराब लाइट की वजह से मैच जल्दी समाप्त करना पड़ा और नतीजा ड्रॉ रहा। भारत की तरफ से पहली पारी में जीरो पर आउट होने वाले कप्तान कोहली ने दूसरी पारी में शानदार नाबाद शतक जड़ा था। हालांकि कोलकाता की हरी पिच पर एक बार फिर से भारतीय बल्लेबाजों की अग्नि परीक्षा हुई। पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज श्रीलंका के तेज गेंदबाजों के सामने नहीं टिक सका। श्रीलंका के धाकड़ गेंदबाज सुरंगा लकमल ने भारतीय बल्लेबाजी की कमर तोड़कर रख दी थी। पहली पारी में 4 रनों पर आउट होने वाले धवन ने दूसरी पारी में शानदार 94 रन बनाए थे। हालांकि नागपुर टेस्ट में धवन की जगह मुरली विजय को टीम में खिलाया जाएगा।

Story first published: Thursday, November 23, 2017, 17:28 [IST]
Other articles published on Nov 23, 2017
Please Wait while comments are loading...