'मुझे किसी तरह का डर नहीं', आतंकियों से मिली धमकी पर बोले गाैतम गंभीर

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान संसद सदस्य, गौतम गंभीर को ISIS से जान से मारने की धमकी मिली। गंभीर को भेजे गए एक ईमेल में कहा गया है कि दिल्ली पुलिस क्रिकेटर को नहीं बचा सकती। ईमेल में यह भी लिखा गया कि जासूस दिल्ली पुलिस विभाग में भी मौजूद हैं और गंभीर के बारे में सारी जानकारी ISIS तक पहुंच रही है। ईमेल में लिखा था, "आपकी दिल्ली पुलिस और IPS अफसर कुछ भी नहीं उखाड़ सकते। हमारे जासूस भी पुलिस में मौजूद हैं, हम आपके बारे में सारी जानकारी प्राप्त कर रहे हैं।" हालांकि गाैतम गंभीर आतंकियों की इन धमकियों से नहीं डरते हैं।

ईस्ट दिल्ली प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए गौतम गंभीर ने कहा कि वह किसी से नहीं डरते और अपना काम करते रहेंगे। 40 वर्षीय गंभीर ने यह भी कहा कि मामले को लेकर इंटेलिजेंस ब्यूरो द्वारा भी जांच की जा रही है। गंभीर ने कहा, "मुझे किसी तरह का डर नहीं है। इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) की जांच जारी है। लेकिन मैं काम करने और इस तरह के आयोजनों में हिस्सा लेने के लिए खुद को नहीं रोकता। मेरा मुख्य ध्यान अब इस आयोजन की सफलता पर है।"

यह भी पढ़ें- कुंबले का खुलासा- इसलिए नहीं किया राहुल को रिटेन, अब ये बन सकता है कप्तान

गंभीर राजनीतिक और कश्मीर मुद्दे पर हमेशा बेबाक राय देते हैं। पाकिस्तान को उन्होंने हमेशा नानी याद दिलाने का काम किया। लेकिन गंभीर का बेबाक रहना आतंकियों को पसंद नहीं आ रहा। दरअसल, गंभीर को पहले एक ईमेल मिला था, जिसमें कहा गया था कि उसे मारा जाना है, लेकिन वह किसी तरह बच गया। मेल के जरिए गंभीर को कश्मीर मुद्दे से दूर रहने और राजनीति में न आने की चेतावनी भी दी थी। जिसमें लिखा था, "हम तुम्हें मारने का इरादा रखते थे, लेकिन तुम कल बच गए। अगर आप अपने परिवार के जीवन से प्यार करते हैं, तो राजनीति और कश्मीर मुद्दे से दूर रहें।"

बता दें कि गौतम गंभीर ने भारतीय टीम के लिए 58 टेस्ट, 147 वनडे और 37 टी20 मैच खेले। जहां उन्होंने टेस्ट में 4154 रन बनाए, वहीं उन्होंने खेल के एकदिवसीय प्रारूप में 5238 रन बनाए। T20I क्रिकेट में, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 932 रन बनाए। गंभीर ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2016 में भारतीय टीम के लिए खेला था।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: gautam gambhir cricket
Story first published: Wednesday, December 1, 2021, 12:41 [IST]
Other articles published on Dec 1, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X