KKR के बाद, सीएसके सबसे सुरक्षित फ्रेंचाइजी है जिसके लिए मैंने खेला : रॉबिन उथप्पा

Robin Uthappa
Photo Credit: BCCI/IPL

नई दिल्ली। रॉबिन उथप्पा ने दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए वह बहुत सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। कई स्थापित सितारों की मौजूदगी के कारण उथप्पा को सीएसके की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पा रही थी। लेकिन एक बार जब वह प्लेइंग इलेवन में पहुंचे तो उन्होंने दोनों हाथों से मौके का फायदा उठाया। 10 अक्टूबर को उन्होंने क्वालिफायर 1 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने सारे अनुभव को सामने लाया।

उन्होंने सात चौकों और दो छक्कों की मदद से 44 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली, जिससे उनकी टीम को 15 अक्टूबर को होने वाले फाइनल के लिए क्वालीफाई करने में मदद मिली। सीएसके की सराहना करने के अलावा, उथप्पा ने कोलकाता नाइट राइडर्स की भी प्रशंसा की, जहां उन्होंने 2014 से 2019 तक गौतम गंभीर के नेतृत्व में खेला था। उथप्पा ने कहा कि उन्होंने महान खिलाड़ियों के साथ रहते हुए अपने करियर का आनंद लिया।

यह भी पढ़ें- CSK फिर छा गया, एमएस धोनी बोले- मैंने टूर्नामेंट में बहुत कुछ नहीं किया

उथप्पा ने मैच के बाद कहा, "मैं हमेशा यह मानता हूं कि यह सबसे सुरक्षित फ्रेंचाइजी में से एक है और हर कोई समूह के भीतर सुरक्षित महसूस करता है। केकेआर के बाद, जब गौतम कप्तान थे, मैंने वास्तव में वहां खुद का आनंद लिया और उस समूह में वास्तव में सुरक्षित महसूस किया लेकिन उसके बाद सीएसके सबसे सुरक्षित फ्रेंचाइजी है जिसके लिए मैंने खेला। मैंने थोड़ी देर में क्रिकेट खेलते हुए महसूस किया है।"

2014 में, उथप्पा ने ऑरेंज कैप भी जीती, जिस कारण गंभीर एंड कंपनी ने दूसरी बार आईपीएल ट्रॉफी जीती थी। उस सीजन में उथप्पा ने 44 की औसत से पांच अर्धशतकों की मदद से 660 रन बनाए थे। जहां तक ​​डीसी के खिलाफ उनकी पारी का सवाल है, उन्होंने इसे अपने बेटे नीले नोलन उथप्पा के चौथे जन्मदिन पर समर्पित किया। उथप्पा ने कहा, "खुशी है कि मैं योगदान देने में सक्षम था। आज मेरे बेटे का जन्मदिन है और यह उसके लिए है। जब मैं बल्लेबाजी के लिए निकला तो हमें पता था कि हमें एक अच्छी शुरुआत की जरूरत है, इसलिए मैंने गेंद पर प्रतिक्रिया करने और योग्यता के अनुसार खेलने की कोशिश की।" बता दें कि क्वालीफायर 1 में सीएसके ने डीसी को दो गेंद शेष रहते चार विकेट से हरा दिया। रुतुराज गायकवाड़ को 50 रन में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 70 रन बनाने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 भविष्यवाणी
Match 15 - October 24 2021, 03:30 PM
श्रीलंका
बांग्लादेश
Predict Now

Read more about: kkr csk robin uthappa ipl 2021
Story first published: Monday, October 11, 2021, 9:13 [IST]
Other articles published on Oct 11, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X