'मुझे लगा कि तुम कमीने हो, तुम देवता बन गए', सोशल मीडिया पर हुई पंत की प्रशंसा

Rishabh Pant : नई दिल्ली। विकेटकीपर रिषभ पंत ने भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच सिडनी (Sydney) में खेले गए तीसरे टेस्ट की आखिरी पारी में तूफानी पारी खेली। भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज टीम की पहली पारी में चोटिल हो गए थे। हालांकि, चोट के बाद, पंत दूसरी पारी में मैदान पर आए और 97 रन बनाए। इसके बाद प्रशंसकों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके बारे में मीम्स वायरल करना शुरू कर दिया है।

पुजारा के साथ शतकीय साझेदारी -

सिडनी टेस्ट की आखिरी पारी और भारतीय टीम की दूसरी पारी में, पंत ने कड़ी मेहनत की और 97 रन बनाए। कप्तान अजिंक्य रहाणे का विकेट गिरने के बाद पंत पांचवें स्थान पर थे। एक मजबूत शॉट के साथ पारी की शुरुआत करते हुए, पंत ने 118 गेंदों पर 12 चौके और तीन छक्के लगाए। उन्होंने चौथे विकेट के लिए चेतेश्वर पुजारा शतकीय साझेदारी की। आखिरकार, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन लियोन की फिरकी उन्हें फंसा गई और पंत को पवेलियन लौटना पड़ा। लेकिन तब तक भारतीय टीम ने बोर्ड पर 250 रन बना लिए थे। इसलिए टीम की मैच जीतने की उम्मीद धराशायी हो गई।

ऋषभ पंत ने धोया तो बेईमानी पर उतर आए स्टीव स्मिथ, पिच से की छेड़छाड़

पंत की ऊर्जावान बल्लेबाजी के बाद, प्रशंसकों ने मजाकिया मेम की मदद से उनकी प्रशंसा की है। एक फैन ने फिल्म में बॉलीवुड इंजीनियर परेश रावल की फोटो शेयर की है। उस फोटो पर उन्होंने लिखा है, "मुझे लगा कि तुम कमीने हो, तुम देवता बन गए।" लेकिन एक प्रशंसक ने वीरेंद्र सहवाग के चेहरे की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "आपकी तकनीक बहुत सही है।"

अश्विन-विहारी ने आखिरकार भारत की पारी को संभाला

ऋषभ पंत के अहम विकेट के बाद ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने चेतेश्वर पुजारा को पीछे छोड़ दिया। नतीजतन, भारतीय टीम की पारी डगमगा गई। लेकिन हनुमा विहारी और आर अश्विन ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के खिलाफ कड़ी टक्कर देते हुए मैच को ड्रॉ में बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। विहारी ने आखिरी दिन का खेल खत्म होने तक 23 रन बनाए जबकि अश्विन ने नाबाद 39 रन बनाए।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Monday, January 11, 2021, 15:22 [IST]
Other articles published on Jan 11, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X