खिलाड़ी ने गजब तरीके से रोका चौका, देखती ही रह गईं स्मृति मंधाना(Video)

नई दिल्ली। महिला टी20 चैलेंज 2020 का फाइनल सोमवार (9 नवंबर) को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली ट्रेलब्लेजर्स ने हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में सुपरनोवा को 16 रनों से हराकर टूर्नामेंट जीता। इस मैच में, ट्रेलब्लेजर्स के खिलाड़ी नट्टकन चनटम ने अपनी शानदार फील्डिंग के बदाैलत सुर्खियां बटोरीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ ।

टॉस जीतने के बाद हरमनप्रीत ने ट्रेलब्लाजर्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया । सलामी बल्लेबाज डिआंड्रा डॉटिन और स्मृति मंधाना ने 11 ओवर में 71 रन बनाए। हालांकि, पारी के बीच के ओवरों में सुपरनोवा के स्पिन गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। स्पिनर राधा यादव ने पांच विकेट लिए ।

IPL 2020 Final: टॉस को लेकर रोहित शर्मा थे कन्फ्यूज, बोले- पता नहीं था क्या करूंIPL 2020 Final: टॉस को लेकर रोहित शर्मा थे कन्फ्यूज, बोले- पता नहीं था क्या करूं

सुपरनोवा की गेंदबाजी की बदौलत ट्रेलब्लेजर्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 118 रन बनाए। वह अंतिम 5 ओवरों में केवल 17 रन बना सके। कप्तान स्मृति 49 गेंदों में 68 रनों के साथ अपनी टीम के लिए सबसे महत्वपूर्ण स्कोरर थीं।



नट्टकन द्वारा उत्कृष्ट क्षेत्ररक्षण
जवाब में, सुपरनोवा ने सलामी बल्लेबाज चमारी अटापट्टू और जेमिमा रोड्रिगेज ने पारी की शुरुआत की। ट्रेलब्लाजर्स के तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने पहले ओवर में सिर्फ तीन रन दिए। कप्तान ने सोफी एक्लेस्टोन को दूसरा ओवर दिया। ओवर की पहली गेंद पर रोड्रिगेज ने तीसरे व्यक्ति की तरफ चौका मारने की कोशिश की। लेकिन नट्टकन की शानदार फील्डिंग के कारण सुपरनोवा को सिर्फ 2 रनों पर ही निपटना पड़ा। चाैके को रोकने के लिए नटकन ने एक डाइव लगाई और गेंद को सीमा से छूने से पहले ही रोक दिया। नट्टकन की जबरदस्त फील्डिंग ने उन्हें सोशल मीडिया पर काफी सराहा है।

3 खिलाड़ी जो RCB के लिए अगले सीजन में बतौर कप्तान विराट कोहली की जगह ले सकते हैं3 खिलाड़ी जो RCB के लिए अगले सीजन में बतौर कप्तान विराट कोहली की जगह ले सकते हैं

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Read more about: smriti mandhana cricket t20
Story first published: Tuesday, November 10, 2020, 19:54 [IST]
Other articles published on Nov 10, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X