इंग्लैंड में 2 भारतीय क्रिकेटरों को भी हुआ कोरोना, एक अभी भी है आइसोलेशन में

Two player of the Indian team in England has tested positive for Covid-19 | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः इंग्लैंड में क्रिकेट को जैसे कोरोनावायरस ने जकड़ लिया है। यह केवल हाल में ही इंग्लैंड की टीम तक सीमित नहीं रहा बल्कि दो भारतीय क्रिकेटर भी अब यूके में इसकी चपेट में आ गए थे। राहत की बात यह है कि ये दोनों ही अच्छे से रिकवरी कर रहे हैं। इनसे से एक खिलाड़ी का टेस्ट अब नेगेटिव पाया गया है तो दूसरे का टेस्ट 18 जुलाई को होगा क्योंकि तब तक उसका 10 दिन का आइसोलेशन समय पूरा हो जाएगा।

एएनआई से मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही खिलाड़ियों को कोरोना का कोई लक्ष्ण नहीं है और जब उनका टेस्ट पॉजिटिव आया तब मामूली जुकाम था।

एक सूत्र ने इसकी जानकारी देते हुए कहा"सौभाग्य से, चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि पॉजिटिव परीक्षण के बाद से खिलाड़ियों में से एक पहले ही नेगेटिव हो गया है, दूसरे खिलाड़ी का रविवार को परीक्षण किया जाएगा और वर्तमान में अलगाव में है। वह भी लक्ष्ण से मुक्त है और हमें विश्वास है कि वह नेगेटिव टेस्ट के बाद शिविर में शामिल हो सकता है।"

विराट कोहली ने कहा, वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप-2 में नई उर्जा के साथ उतरने जा रही है टीम इंडियाविराट कोहली ने कहा, वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप-2 में नई उर्जा के साथ उतरने जा रही है टीम इंडिया

यह पूछे जाने पर कि क्या चिंता की कोई और वजह है क्योंकि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद खिलाड़ी ब्रेक पर थे, सूत्र ने कहा कि अन्य सभी खिलाड़ी ठीक हैं और नियमित परीक्षण जारी है। सूत्र ने कहा, "अभी तक, वे सभी ठीक हैं, लेकिन हम नियमित रूप से उनका परीक्षण करेंगे और सख्त प्रोटोकॉल का पालन करेंगे। खिलाड़ियों की सुरक्षा हमेशा प्राथमिकता होती है।"

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अनुरोध के बाद इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा आयोजित की जा रही काउंटी चैंपियनशिप इलेवन टीम के खिलाफ भारतीय टीम 20 से 22 जुलाई तक अभ्यास मैच खेलेगी।
.
टीम श्रृंखला शुरू होने से पहले दो इंट्रा-स्क्वाड खेलों के बजाय अभ्यास खेल में खुद को परखना चाहती है, इसलिए बीसीसीआई ने ईसीबी से बात की और इस पर काम हो गया है। कोहली ने कहा था कि उनकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले प्रथम श्रेणी के खेल चाहती थी, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं दिया गया था।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Thursday, July 15, 2021, 8:34 [IST]
Other articles published on Jul 15, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X