IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने की टेस्ट टीम की घोषणा, इन नए चेहरों को मिली भारत के खिलाफ जगह

Cameron Green : The Best Young talent after Ricky Ponting selected in Test Squad| वनइंडिया हिंदी

नई दिल्लीः कोविड 19 के बाद पहली घरेलू सीरीज खेलने जा रही कंगारू टीम ने भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए रोमांचक युवा खिलाड़ी विल पुकोव्स्की और कैमरन ग्रीन दोनों को ऑस्ट्रेलिया की 17 सदस्यीय स्क्वाड में रखा गया है।

इस स्क्वाड में अनकैप्ड न्यू साउथ वेल्स के ऑलराउंडर सीन एबट भी शामिल होते हैं। इस टीम को जैव-सुरक्षित हब की आवश्यकता के द्वारा बनाया गया है।

पांच खिलाड़ी ऐसे हैं जिनको अभी तक टेस्ट मैच में कदम रखना बाकी है जिसमें क्वींसलैंड के जोड़ीदार माइकल नेसर और मिशेल स्वेपसन के नाम भी हैं।

क्या IPL 2021 की 9वीं टीम खरीदने की कोशिश कर रहे हैं फिल्मस्टार मोहनलाल?क्या IPL 2021 की 9वीं टीम खरीदने की कोशिश कर रहे हैं फिल्मस्टार मोहनलाल?

एबॉट की शेफील्ड शील्ड ट्रॉफी में गेंद और बल्ले से बढ़िया शुरुआत रही है। दूसरी और विल पुकोव्स्की को एक चमकदार खिलाड़ी माना जा रहा है जिनके कैमरन ग्रीन के साथ एडिलेड में होने वाले डे नाइट मुकाबले के दौरान डेब्यू करने के चांस हैं।

पूर्व कंगारू कप्तान ने विल पुकोव्स्की को रिकी पोंटिंग के बाद ऑस्ट्रेलिया का सबसे संभावनाशील टैलेंट बताया है। हो सकता है उनको ऑउट ऑफ द फॉर्म ओपनर जो बर्न्स के स्थान पर लाया जाए।

बता दें कि टेस्ट सीरीज 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रही है जिसके बाद 26 दिसंबर को बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला जाएगा और फिर 7 जनवरी को सिडनी में तीसर मुकाबला होगा। सीरीज का अंतिम टेस्ट गाबा में 15 जनवरी को खेला जाएगा। भारतीय टीम कल ही ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो चुकी है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है-

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम: टिम पेन (सी), सीन एबॉट, जो बर्न्स, पैट कमिंस, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मारनस लाबुस्चगने, नाथन लियोन, माइकल नेसर, जेम्स पैटिंसन, विल पुकोव्स्की, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, मैथ्यू वेड , डेविड वार्नर।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Thursday, November 12, 2020, 10:09 [IST]
Other articles published on Nov 12, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X