IND vs AUS: '50 प्रतिशत फिट हुए तो भी ब्रिस्बेन टेस्ट में खेलेंगे जसप्रीत बुमराह'

Jasprit Bumrah, Jadeja, Hanuma Vihari ruled out from Brisbane Test vs Australia| वनइंडिया हिंदी

India vs Australia Jasprit Bumrah Injury नई दिल्लीः भारत की चोट के कारण हर बीतते दिन के साथ समझौता हुआ है और सूची में सबसे ताजा है तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, जिनके पेट में खिंचाव है। उनके चौथे मैच से बाहर होने की पुख्ता खबरें भी हैं लेकिन टीम प्रबंधन स्पष्ट है कि वह 50 प्रतिशत फिट होने पर भी सीरीज के निर्णायक मुकाबले में भारतीय तेज गेंदबाजी को लीड करेंगे।

एएनआई से बात करते हुए, टीम प्रबंधन के घटनाक्रमों के बारे में जानने वाले सूत्रों ने कहा कि तीन दिन की आराम अवधि है और बुमराह मैदान पर उतरेंगे, भले ही उन्हें इंग्लैंड की श्रृंखला से बाहर होना पड़े।

"मेरे दोस्त यहां मामला दिमाग द्वारा शरीर पर हावी होने जैसा है। हमारा मानना ​​है कि तीन दिन की आराम अवधि काफी अच्छी है, जिससे वह द गाबा में चौथे टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हो सके। भले ही वह 50 प्रतिशत फिट हो, वह खेल खेलेंगे।" सूत्र ने कहा कि वह 2-1 से जीत के साथ वापसी करना चाहते हैं।

IND vs AUS: 'हार' हुई तो पेन को हुआ अफसोस, अश्विन को स्लेज करने के लिए मांगी माफी

यह पूछे जाने पर कि क्या स्कैन किया गया है, स्रोत ने नकारात्मक उत्तर दिया। भारतीय आक्रमण ने पहले ही मोहम्मद शमी - टूटे हुए हाथ - और उमेश यादव - पिंडली की चोट को खो दिया है । चल रही श्रृंखला के दौरान टीम ने बुरी तरह चोटिल होने और कप्तान कोहली को खोने के बाद भी जबरदस्त जज्बा दिखाया है और 1-1 से श्रृंखला बराबर के साथ, टीम अंतिम टेस्ट के महत्व को जानती है जो 15 जनवरी को होने जा रहा है।

भारतीय टीम हालांकि सिडनी टेस्ट के हीरो हनुमा विहारी की सेवाओं को मिस करेगी क्योंकि उसके पास दाहिने हैमस्ट्रिंग पर ग्रेड 2 टियर है।

जबकि विहारी का हैमस्ट्रिंग मुद्दा ध्यान देने योग्य था, बहुतों को नहीं पता था कि अश्विन के पास भी सोमवार की सुबह के मुद्दे थे। इसका खुलासा बाद में उनकी पत्नी पृथ्वी ने सोशल मीडिया पर किया।

"वह आदमी (अश्विन) पिछली रात एक भयानक पीठ के साथ और अविश्वसनीय दर्द के साथ बिस्तर पर गया था। वह आज सुबह उठने पर सीधे खड़े नहीं हो सकते थे। अपने जूते के फीते बांधने के लिए नीचे नहीं झुक सकते थे। मैं इस बात से हैरान हूं कि @ ashwinvivi99 ने आज कैसे किया, "उन्होंने जीत के बाद ट्वीट किया।

स्टैंड-इन कप्तान अजिंक्य रहाणे अपने मैच बचाने वाले प्रयासों के लिए सबसे पहले विहारी और अश्विन की प्रशंसा करने वाले थे।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, January 12, 2021, 10:08 [IST]
Other articles published on Jan 12, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X