भारत के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने किया नई जर्सी का अनावरण

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का ग्लैमर आखिरकार तब खत्म हो गया जब मुंबई इंडियंस ने पूरे उत्साह के साथ अपना 5वां खिताब जीता। जैसे-जैसे यह अध्याय बंद होता जा रहा है, वैसे-वैसे मैन इन ब्लू अपनी अगली और बड़ी तस्वीर क्रिकेट एक्शन के लिए देख रहे हैं। एक जंबो सीरीज के लिए मेजबान टीम के साथ मुकाबले के लिएभारतीय टीम इस सप्ताह ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए तैयार है। पूरी टीम एक बार में सिडनी के लिए उड़ान भरेगी और इस बीच अपनी क्वारेंटाइन अवधि शुरू करेगी।

भारत तीन एकदिवसीय और टी20 मैचों की श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगा और चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगा। वनडे सीरीज 27 नवंबर को हो जाएंगी और पूरा दौरा जैव-सुरक्षित बबल के अंदर खेला जाएगा। घटनाओं के नवीनतम मोड़ में, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने अपनी टीम के लिए नई टी 20 आई जर्सी का खुलासा किया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की नई टी 20 आई जर्सी के नारंगी, जैतूनी हरे, और काले रंग के प्रमुख भाग को दिखाते हुए ट्वीट किया।

IPL के 13 सीजन में सूर्यकुमार यादव रहे हैं KKR का सबसे बड़ा नुकसानः गौतम गंभीरIPL के 13 सीजन में सूर्यकुमार यादव रहे हैं KKR का सबसे बड़ा नुकसानः गौतम गंभीर

"ऑस्ट्रेलिया इस गर्मी में नई देसी जर्सी में खेलकर अपने फर्स्ट नेशन पीपल को मनाने के लिए तैयार है जो AUS vs IND डिटॉल टी20 के लिए है, " क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट किया।

उन्होंने अपनी जर्सी के बारे में जटिल विवरण भी बताया क्योंकि यह विभिन्न महत्वपूर्ण चीजों का प्रतीक थी।

वहीं दूसरी और जैसे ही आईपीएल के सफल संस्करण का समापन हुआ, भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए BCCI द्वारा बनाए गए जैव-बुलबुले में चली जाएगी। सभी प्रारूपों के भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कुछ समय पहले ही इसमें कदम रखा था और अब बाकी खिलाड़ी भी उनका अनुसरण करेंगे। आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के प्रकाश में, हिटमैन रोहित शर्मा की फिटनेस कई सवालों में फंस गई थी।

उन्हें बीसीसीआई द्वारा कंगारुओं के खिलाफ किए गए किसी भी दल में शामिल नहीं किया गया था। हालांकि, बीसीसीआई द्वारा एक संशोधित सूची में टेस्ट कॉलम में अब उनका नाम है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, November 11, 2020, 16:07 [IST]
Other articles published on Nov 11, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X