IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया की और से डेविड वार्नर ने मांगी भारत से माफी, कही ये बात

David Warner says sorry to Mohammed Siraj over Racism incident in Sydney| Oneindia Sports

India vs Australia David Warner Apology नई दिल्लीः भारतीय पेसर्स जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को सिडनी में एससीजी में हाल ही में संपन्न भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई भीड़ द्वारा नस्लीय दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ा। जसप्रीत बुमराह-मोहम्मद सिराज नस्लीय दुर्व्यवहार की खबर से भारतीय प्रशंसकों के साथ-साथ क्रिकेटप्रेमियों को भी पछतावा हुआ। इस घटना के सामने आने के बाद, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक माफी जारी करते हुए कहा कि उसने सभी प्रकार के भेदभावों के लिए 'शून्य-सहिष्णुता की नीति' का पालन किया और भारतीय पेसरों के साथ किए गए दुर्व्यवहार को भी स्वीकार किया।

डेविड वार्नर ने जसप्रीत बुमराह-मोहम्मद सिराज की नस्लीय दुर्व्यवहार की घटना के लिए हार्दिक माफी जारी की-

अब, ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने नस्लीय दुर्व्यवहार के लिए भारत से माफी मांगी है, जिसका भारतीय पेसरों को सिडनी में सामना करना पड़ा था। दिग्गज ने इंस्टाग्राम पर लिखा और खेल से कुछ तस्वीरें साझा कीं। कैप्शन में, वॉर्नर ने एक चोट से उबरने के बाद फिर से क्रिकेट खेलने में खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि परिणाम उनके पक्ष में नहीं गया, लेकिन वह इस प्रयास से खुश थे कि उनका पक्ष सामने आया।

खुद के कोविड पॉजिटिव होने के लेकर साइना हुईं कंफ्यूज, प्रंबधन पर उठाए सवाल

वार्नर ने भारत को भी बधाई दी और एक अनुचित स्थिति से एक ड्रॉ हासिल करने के लिए उनकी लड़ाई की भावना की सराहना की। उन्होंने यह भी कहा कि वह ब्रिस्बेन में गाबा में चौथे और अंतिम टेस्ट के लिए इंतजार कर रहे थे। तूफानी सलामी बल्लेबाज ने तब अपने पूर्व आईपीएल टीम साथी मोहम्मद सिराज और पूरी भारतीय टीम से उन नस्लीय दुर्व्यवहारों के लिए माफी मांगी, जो यह कहते थे कि नस्लवाद और दुर्व्यवहार किसी भी तरह से स्वीकार्य या किसी भी समय बर्दाश्त नहीं किया जाता है। अंत में, वार्नर ने उल्लेख किया कि उन्हें अपने घर की भीड़ से बेहतर उम्मीद है।

ड्रा में समाप्त होने वाले तीसरे टेस्ट का मतलब है कि श्रृंखला अभी भी 1-1 से चौथे और अंतिम टेस्ट में 15-19 जनवरी तक ब्रिस्बेन के गाबा में खेली जानी है। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया चौथे टेस्ट 2021 के लिए भारत में लाइव टेलीकास्ट, प्रशंसक सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क (सोनी टेन 1, सोनी टेन 3 और सोनी सिक्स) को शुक्रवार 5 जनवरी को सुबह 5:30 बजे (आईएसटी) भारत में प्रसारित कर सकते हैं। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 4th टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग SonyLIV ऐप, जियो टीवी ऐप, एयरटेल एक्ट्रीम ऐप पर प्रशंसकों के लिए उपलब्ध होगी।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Tuesday, January 12, 2021, 16:19 [IST]
Other articles published on Jan 12, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X