IND vs AUS 1st Test: पैसा वसूल होने जा रहा है इन 3 जोड़ियों का आमना-सामना

India vs Australia 1st Day Night Test- गुरुवार से शुरू होने वाले एडिलेड में पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने पर विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम इंडिया से बड़ी चीजों की उम्मीद की जाएगी। दर्शकों को उनकी टीम में गहराई को देखते हुए डाउन अंडर में पसंदीदा के रूप में शुरू किया जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया अपने स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) के बिना दुखी होगा, जिन्हें कमर में चोट के कारण बाहर रखा गया है। इसके अलावा विल पुकोवस्की की अनुपलब्धता है।

बहरहाल, मेजबान अभी भी फिंच, स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और नाथन लियोन (Nathan Lyon) जैसों से लैस है, जो प्रशंसकों को आगामी संघर्ष के लिए खुश करने के लिए पर्याप्त देगा।

एडिलेड टेस्ट (Adelaide Test) गुरुवार से शुरू होने के साथ, यहां उन तीन प्रमुख लड़ाइयों पर एक नजर डाल सकते हैं, जो हो सकती हैं।

विराट कोहली बनाम मिशेल स्टार्क

विराट कोहली बनाम मिशेल स्टार्क

Virat Kohli vs Mitchell Starc-

सूची सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और दोनों पक्षों के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज के बिना शुरू नहीं हो सकती है और यही वह लड़ाई है जिसके लिए हर कोई तत्पर है। कोहली अपने नियमित रन-मशीन फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन उनसे अधिक की उम्मीद करते हैं क्योंकि वे 1 टेस्ट के बाद घर लौट आएंगे।

उन्हें भारत के लिए नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए पंप किया जाएगा, लेकिन स्टार्क में मैच की उम्मीद कर सकते हैं, जो श्रृंखला के लिए समान रूप से आगे देख रहे हैं।

बेबी गर्ल के पिता बने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन

जसप्रीत बुमराह और स्टीव स्मिथ-

जसप्रीत बुमराह और स्टीव स्मिथ-

Steve Smith vs Jasprit Bumrah-

इस लड़ाई में कोहली बनाम स्टार्क की प्रतिद्वंद्विता कमाल की है। लेकिन अपने-अपने पक्ष के दो प्रीमियर खिलाड़ी बुमराह और स्मिथ अकेले दम पर मैच जीत सकते हैं। स्मिथ ने अपना खोया टच पाने के दावे के बाद से खुद को जबरदस्त स्पर्श में देखा था। श्रृंखला में उनके पास सनसनीखेज सैकड़ों हैं और उनके पक्ष में एक बड़ा योगदानकर्ता है।

दूसरी ओर बुमराह ने धीमी शुरुआत की थी, लेकिन आखिरकार उन्होंने अपना आईपीएल फॉर्म वापस पा लिया। उन्होंने नई गेंद के साथ अपनी लंबाई ठीक की और तीसरे वनडे में विपक्षी टीम को परेशान किया। हालांकि, उन्हें अपने कार्यभार को संभालने के लिए टी 20 श्रृंखला के लिए आराम दिया गया था। वह अपने बाउंसरों के साथ अधिक घातक हो गए हैं और उन्होंने बल्लेबाजी की कला भी सीखी है, जो कि दूसरे अभ्यास खेल के दौरान देखी गई थी।

अजिंक्य रहाणे बनाम नाथन लियोन

अजिंक्य रहाणे बनाम नाथन लियोन

Ajinkya Rahane vs Nathan Lyon

लियोन के ऑस्ट्रेलिया के लिए एकमात्र स्पिनर होने की संभावना है, लेकिन वह ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में एक महान रिकॉर्ड का आनंद लेते हैं। वह विशेष रूप से दिन तीन और दिन चार पिचों पर घातक हो सकता है, इसके कारण वह किसी न किसी पिच से स्पिन निकालने की क्षमता के लिए महान के तौर पर जाने जाते हैं।

रहाणे श्रृंखला में उस पर मजबूती के साथ उतरते हैं क्योंकि वह देर से सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में थे। लेकिन रहाणे अपने अभ्यास के खेल से आत्मविश्वास आकर्षित करेंगे, जहां उन्होंने एक क्लासिक शतक बनाया, जिसने उनके आत्मविश्वास के बारे में बात की।

For Quick Alerts
Subscribe Now
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, December 16, 2020, 16:13 [IST]
Other articles published on Dec 16, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X