Ind vs Aus: दर्शकों में मची होड़, पहले ही घंटे में बिके T20I, ODI के टिकट

नई दिल्लीः क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार (20 नवंबर) को जानकारी दी कि इस दिन टिकटों की बिक्री के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी 20 आई और दो वनडे मैच पूरी तरह बिक चुके हैं।

सीए ने एक विज्ञप्ति में कहा, "एससीजी और मनुका ओवल में क्रमश: दूसरा और तीसरा वनडे लगभग समाप्त (टिकट में) हो गया है जबकि मनुका ओवल टी 20 आई और दो एससीजी टी 20 आई बिक चुके हैं।"

"एससीजी में 27 नवंबर को पहले वनडे के लिए सीमित टिकट, लगभग 1,900 सार्वजनिक सीटें शेष हैं। एससीजी और मनुका ओवल दोनों श्रृंखला के लिए 50 प्रतिशत की क्षमता पर होंगे, "यह भी जोड़ा।

एंथनी एवरर्ड, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के कार्यकारी महाप्रबंधक फैन एंगेजमेंट ने कहा कि इससे पता चला कि प्रशंसक पुरुषों के अंतरराष्ट्रीय सत्र के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते।

"ऑस्ट्रेलियाई और भारतीय पुरुषों की क्रिकेट टीमों के बीच प्रतिद्वंद्विता अंतरराष्ट्रीय खेल में सबसे बड़ी है और यह श्रृंखला एक महाकाव्य के रूप में आकार ले रही है," एवरार्ड ने कहा।

World Test Championship: लॉर्ड्स में तय किए गए फाइनल पर मंडराए अनिश्चितता के बादल

"वनडे और टी 20 सीरीज में इतनी दिलचस्पी देखना शानदार रहा है, कल से शुरू होने वाली उच्च मांग के साथ हमारी प्री-सेल की अवधि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट परिवार को दी गई है। चीजों को जल्दी से आगे बढ़ने में आज ज्यादा समय नहीं लगा। अब एससीजी में 27 नवंबर को पहले एकदिवसीय मैच के लिए बस कुछ हजार टिकट शेष हैं, "उन्होंने कहा।

क्रिकेट फैन की उत्तेजना पर प्रतिक्रिया देते हुए, क्रिकेट ऐस सीईओ, जेम्स ऑलसोप ने कहा, "इस साल की गर्मियों में इस तरह के उच्च गुणवत्ता वाले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का होना शानदार है और मुझे आश्चर्य नहीं है कि प्रशंसकों ने यह सुनिश्चित करने के लिए इतनी जल्दी काम किया है कि उनके पास एक सीट हो।"

उल्लेखनीय है कि कोरोना लॉकडाउन के कारण क्रिकेट जैसे बड़े स्तर पर खेले और देखे जाने वाले गेम में फिलहाल किसी दर्शकों को स्टेडियम में आने की छूट नहीं थी लेकिन अब सीमित स्तर पर फैंस आकर परिवार या गर्लफ्रेंड के साथ इस खेल का लुत्फ उठा सकते हैं। फैंस निश्चित तौर पर इन सीरीज में अधिक उन्मुक्त माहौल को जन्म देंगे और अपने लिए भी कुछ एडवेंचर्स महसूस कर सकेंगे।

"मनुका में दोनों खेल भयंकर प्रतियोगिता होने जा रहे हैं, और हम कैनबरा में ऑस्ट्रेलियाई और भारतीय टीमों का स्वागत करने के लिए तत्पर हैं। इस तरह की उच्च मांग के साथ, यह अपरिहार्य है कि कुछ प्रशंसकों को मिस किया जाए, लेकिन अन्य क्रिकेट कैनबरा में बीबीएल मैचों के साथ भी आ रहा है, "ऑलसोप ने कहा।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Friday, November 20, 2020, 13:57 [IST]
Other articles published on Nov 20, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X