IND vs AUS: ODI और T20I सीरीज से बाहर हुए केन रिचर्डसन, नवजात बेटे की खातिर लिया फैसला

Ind vs Aus: Kane Richardson out from Australia's ODI squad, replaced by Andrew Tye |Oneindia Sports

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने बुधवार को अपने होने नवजात बेटे के लिए भारत के खिलाफ होने वाली सफेद गेंद की श्रृंखला से बाहर होने का फैसला किया है।

रिचर्डसन की जगह पर एकदिवसीय और टी 20 आई टीम में एंड्रयू टाई को लिया जाएगा। भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 27 नवंबर को सिडनी में पहले वनडे से शुरू होगा।

रिचर्डसन ने 2013 में अपनी शुरुआत के बाद से ऑस्ट्रेलिया के लिए 25 एकदिवसीय और 21 टी 20 मुकाबले खेले हैं और दोनों प्रारूपों में क्रमश: 39 और 22 विकेट चटकाए हैं।

33 वर्षीय टाय ने 7 एकदिवसीय और 26 टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और ऑस्ट्रेलिया के हालिया दौरे पर एक बैकअप पेसर थे।

ग्लेन मैक्ग्राथ ने कहा- कोहली दो खिलाड़ियों के बराबर, ये टीम इंडिया के लिए झटका हैग्लेन मैक्ग्राथ ने कहा- कोहली दो खिलाड़ियों के बराबर, ये टीम इंडिया के लिए झटका है

"केन के लिए यह एक कठिन निर्णय था, लेकिन चयनकर्ताओं और पूरे खेलने वाले टीम का पूरा समर्थन था। केन उनके नवजात बेटे के साथ एडिलेड में रहना चाहते थे।"

राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने एक बयान में कहा, "हम हमेशा अपने खिलाड़ियों और उनके परिवारों का समर्थन करेंगे। यहां तक ​​कि चुनौतीपूर्ण वातावरण को देखते हुए और भी अधिक।"

इस बीच, यह भी घोषणा की कि डी'आर्सी शॉर्ट और जोश फिलिप अपने बिग बैश टीमों में शामिल होने से पहले अगले सप्ताह से सिडनी में ऑस्ट्रेलियाई सीमित ओवरों की टीम के साथ प्रशिक्षण लेंगे। दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में कोरोनोवायरस के नए प्रकोप के कारण यह निर्णय लिया गया।

दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में नए मामले उत्तरी एडिलेड में एक क्लस्टर से 20 तक हैं, और स्वास्थ्य अधिकारियों ने 14 अन्य लोगों की पहचान की है जिन्हें वायरस होने का उच्च जोखिम माना जाता है।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

Story first published: Wednesday, November 18, 2020, 10:36 [IST]
Other articles published on Nov 18, 2020
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Yes No
Settings X