नवदीप सैनी को दूसरी पारी में उतारने के लिए ओवरटाइम कर रही है मेडिकल टीम

Navdeep Saini injury update: Medical team working hard to get pacer fit | Oneindia Sports

IND vs AUS Navdeep Saini Injury Update नई दिल्लीः शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान ग्रोइन में चोट लगने के बाद द गाबा में चल रहे चौथे टेस्ट की दूसरी पारी के लिए भारतीय मेडिकल टीम तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के साथ काम कर रही है।

एएनआई से बात करते हुए, भारतीय टीम के घटनाक्रम के बारे में सूत्रों ने कहा कि चिकित्सा टीम यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि सैनी दूसरी पारी में मैदान में उतरें।

सूत्र ने कहा, "सैनी पर चिकित्सा दल काम कर रहा है। उसके कमर में चोट है, लेकिन वे पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वह दूसरी पारी में भी मैदान में उतर सके।"

हार्दिक और क्रुनाल पांड्या के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन

भारत के लिए तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के रूप में चोट की चिंताओं को शुक्रवार को चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन ग्रोइन दर्द की शिकायत के बाद स्कैन के लिए ले जाया गया।

बीसीसीआई ने कहा था कि खिलाड़ी की ग्रोइन में दर्द के कारण मैदान से बाहर जाने के बाद सैनी की मेडिकल टीम द्वारा निगरानी की जा रही थी। बाद में, नवीनतम अपडेट में भारतीय बोर्ड ने कहा कि स्पीडस्टर स्कैन के लिए चला गया था।

36 वें ओवर में, मारनस लाबुशेन ने स्लिप में अजिंक्य रहाणे की गेंद पर एक मौका दिया लेकिन उन्होंने कैच छोड़ दिया। सैनी को ड्रॉप किए गए मौके के बाद दर्द में देखा गया और फिजियो नितिन पटेल ने उन्हें कुछ उपचार दिया, लेकिन तेज गेंदबाज पिच से चले गए। रोहित शर्मा ने ओवर पूरा किया।

सैनी की अनुपस्थिति में, टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर ने कदम रखा क्योंकि उन्होंने मोहम्मद सिराज और वाशिंगटन सुंदर के साथ मिलकर अपनी पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया को 369 रन पर आउट कर दिया।

For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS
For Daily Alerts

 

क्रिकेट से प्यार है? साबित करें! खेलें माईखेल फेंटेसी क्रिकेट

Story first published: Saturday, January 16, 2021, 11:46 [IST]
Other articles published on Jan 16, 2021
POLLS
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X